राष्ट्रीय समाचार

युवती ने सरेबाजार खाया जहरीला पदार्थ, बोली- वह…

युवती की अपने भाई से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। इसके बाद वह ई-रिक्शा से उझानी आ गई। प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि युवती की हालत अब खतरे से बाहर है।

बदायूं। बदायूं के उझानी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की युवती सोमवार शाम ई-रिक्शा से बाजार आई और जहर खा लिया। हालत बिगड़ने पर कोतवाली व अस्पताल गेट के सामने सड़क पर उल्टियां करने लगी। नजर पड़ने पर पुलिस कर्मियों ने पूछा तो कहने लगी- वह जीना नहीं चाहती। गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल भेजा गया है।

मामला शाम साढ़े छह बजे का है। कोतवाली क्षेत्र एक गांव स्थित अपने मायके में होली से पहले से रह रही करीब 18 वर्षीय विवाहित युवती ने पुलिस कर्मियों को जहर खा लेने की वजह तो नहीं बताई, लेकिन सड़क किनारे उल्टियां करते देख उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया।

पुलिस ने उसके भाई और पति को सूचना दे दी। चिकित्साधीक्षक डॉ. राजकुमार गंगवार ने बताया कि युवती को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। पुलिस कर्मियों ने युवती से जहर खाने की वजह पूछी तो उसने बस इतना कहा कि वह अब जीना नहीं चाहती है।

शाम को युवती की अपने भाई से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। इसके बाद वह ई-रिक्शा से उझानी आ गई। प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि युवती की हालत अब खतरे से बाहर है। उसके मायके और ससुराल पक्ष के लोग जिला अस्पताल पहुंच गए थे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights