राष्ट्रीय समाचार

पति की मौत का सदमा नहीं सह पाई पूजा, उठाया आत्मघाती कदम

बाद में पूजा को मायके वाले अपने गांव खतौआ ले आए, जहां शनिवार को पूजा की मौत हो गई। पूजा की मौत के बाद परिजनों ने अंतिम संस्कार करा दिया। पूजा की दो पुत्रियां दीवांशी और पूर्वी पहले पति से हैं, जबकि पुत्र ध्रुव डेढ़ साल रमन से है।

बरेली। शाहजहांपुर जिले में पति की मौत के बाद पत्नी ने आत्मघाती कदम उठा लिया। गांव घुसगांव में उसके पति की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई थी, जिससे आहत पत्नी पूजा ने मकान की छत से छलांग लगा दी, जिससे वह गंभीर घायल हो गई। दो दिन बाद उपचार के दौरान मायके में उसकी मौत हो गई।

बरेली के नवाबगंज के गांव खतौआ निवासी पूजा के पहले पति की मौत हो गई थी। इसके बाद पूजा की शादी शाहजहांपुर के गांव घुसगांव के निवासी रमन से हुई थी। रमन दिल्ली में रहकर सिलाई का काम करता था। बृहस्पतिवार को रमन की दिल्ली में संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई थी।

दिल्ली पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया था। परिजन रमन का शव लेकर घुसगांव पहुंचे तो पूजा ने मकान की दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी। गंभीर रूप से घायल पूजा को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बाद में पूजा को मायके वाले अपने गांव खतौआ ले आए, जहां शनिवार को पूजा की मौत हो गई। पूजा की मौत के बाद परिजनों ने अंतिम संस्कार करा दिया। पूजा की दो पुत्रियां दीवांशी और पूर्वी पहले पति से हैं, जबकि पुत्र ध्रुव डेढ़ साल रमन से है। मां की मौत से तीनों बच्चों को गहरा सदमा लगा है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights