राजनीति

कंगना मंडी से नहीं लड़ना चाहती थीं लोकसभा चुनाव

BJP ने किया काग्रेस का जोरदार विरोध कांग्रेस नेत्री सुप्रिया नेती के कंगना रनौत के खिलाफ विवादित कॉमेन्ट के बाद बीजेपी बेहद मुखर होकर उनका विरोध कर रही हैं। सुप्रिया नेती ने किया विवादित कॉमेन्ट! सुप्रिया नेती के अकाउंट से कंगना रनौत के खिलाफ बेहद आपत्तिजनक कॉमेन्ट किया गया है।

कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव लड़ेंगी, ये उनका बर्थ प्लेस भी है। कंगना रनौत का पुराना ट्वीट हुआ वायरल, कंगना रनौत के मंडी से चुनाव लड़ने के ऐलान के बाद एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह हिमाचल प्रदेश से चुनाव नहीं लड़ेंगी। कंगना रनौत को ऑफर हुई थी सीट 2021 में, कंगना रनौत ने ट्वीट किया, “2019 के लोकसभा चुनावों के दौरान मुझे ग्वालियर का ऑप्शन दिया गया था।

कंगना रनौत ने कहा था कि हिमाचल प्रदेश की आबादी मुश्किल से 60/70 लाख है, कोई गरीब और क्रिमिनल नहीं है। अगर मैं पॉलिटिक्स में आती हूं, तो मुझे ऐसा राज्य चाहिए जहां करने को कुछ हो। जर्नलिस्ट को बताया था स्मॉल फ्राई कंगना रनौत ने उस दौरान कहा था कि मैं मुश्किल हालात में काम कर सकती हूं और क्वीन बन सकती हूं, आप जैसे छोटे फ्राई बड़ी बातों को नहीं समझ पाएंगे।”

मंडी से उम्मीदवार बनाए जाने के बाद कंगना रनौत ने ट्वीट किया “मेरे प्यारे भारत और मंडी की जनता ने हमेशा मुझे सपोर्ट किया है। मुझे बर्थप्लेस से टिकट मिला है। कंगना रनौत ने दिलाया जनता को भरोसा कंगना रनौत ने मंडी को जनता को भरोसा दिलाया है कि वे लोगों की उम्मीद पर जरुर खरा उतरने की कोशिश करेंगी।

BJP ने किया काग्रेस का जोरदार विरोध कांग्रेस नेत्री सुप्रिया नेती के कंगना रनौत के खिलाफ विवादित कॉमेन्ट के बाद बीजेपी बेहद मुखर होकर उनका विरोध कर रही हैं। सुप्रिया नेती ने किया विवादित कॉमेन्ट! सुप्रिया नेती के अकाउंट से कंगना रनौत के खिलाफ बेहद आपत्तिजनक कॉमेन्ट किया गया है। इसके बाद उन्होने अकाउंट हैंक होने की बात कही है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights