राजनीति

अफवाहें फैला रहे हैं भाजपा के लोग : नवीन पटनायक

अफवाहें फैला रहे हैं भाजपा के लोग : नवीन पटनायक… प्रधानमंत्री ने कहा कि सवाल ये है कि नवीन बाबू की तबियत खराब होने के पीछे कोई षड्यंत्र है क्या? ये ओडिशा के लोगों को जानने का अधिकार है। कहीं इसमें उस लॉबी का तो हाथ नहीं है न जो नवीन बाबू के नाम पर पर्दे के पीछे ओडिशा में सत्ता भोग रहे हैं। इस रहस्य से पर्दा उठना जरूरी है।

ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक की बिगड़ती सेहत की जांच के लिए विशेष समिति बनाने के पीएम नरेंद्र मोदी के बयान पर बीजद प्रमुख ने पलटवार किया है। नवीन पटनायक ने कहा कि मैं समझता हूं कि प्रधानमंत्री ने एक सार्वजनिक बैठक में कहा है कि मेरी तबीयत खराब है और वह इस मामले की जांच कराना चाहते हैं। यदि वह मेरे स्वास्थ्य के बारे में इतना चिंतित थे तो उसे बस एक टेलीफोन उठाना था और मुझे फोन करना था और मुझसे मेरे स्वास्थ्य के बारे में पूछना था।

पटनायक ने कहा कि भाजपा में ऐसे कई लोग हैं जो पिछले 10 वर्षों से मेरे स्वास्थ्य के बारे में अफवाहें फैला रहे हैं। मैं प्रधानमंत्री को आश्वस्त करता हूं कि मैं बिल्कुल स्वस्थ हूं और पिछले एक महीने से हमारे राज्य में चुनाव प्रचार कर रहा हूं। एक रैली को संबोधित करते समय हाथ कांपने का वीडियो वायरल होने के बाद ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के स्वास्थ्य को लेकर चर्चा तेज हो गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अब कहा है कि अगर राज्य में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सत्ता में आती है तो वे पटनायक के बिगड़ते स्वास्थ्य की जांच कराएंगे। उन्होंने कहा कि पिछले साल अचानक उनकी तबीयत बिगड़ने से नवीन बाबू का हर शुभचिंतक चिंतित है। क्या इसके पीछे कोई लॉबी है?

मोदी ने कहा कि ओडिशा में हमारी सरकार बनने के बाद इस मामले की जांच करने और पूरी सच्चाई सामने लाने के लिए एक विशेष समिति का गठन किया जाएगा। मोदी ने अपने भाषण में कहा कि आजकल नवीन बाबू के सभी शुभचिंतक बहुत चिंता में हैं। वो ये देखकर बहुत परेशान हैं कि पिछले 1 साल में नवीन बाबू की तबियत इतनी कैसे बिगड़ गई। उन्होंने कहा कि वर्षों से नवीन बाबू के करीबी लोग जब मुझसे मिलते हैं, तो वो नवीन बाबू की तबियत की चर्चा जरूर करते हैं। वो बताते हैं कि नवीन बाबू अब खुद से कुछ कर नहीं पा रहे हैं। अरसे तक नवीन बाबू के करीबी रहे लोगों का मानना है कि उनकी तबियत बिगड़ने के पीछे कोई साजिश भी हो सकती है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि सवाल ये है कि नवीन बाबू की तबियत खराब होने के पीछे कोई षड्यंत्र है क्या? ये ओडिशा के लोगों को जानने का अधिकार है। कहीं इसमें उस लॉबी का तो हाथ नहीं है न जो नवीन बाबू के नाम पर पर्दे के पीछे ओडिशा में सत्ता भोग रहे हैं। इस रहस्य से पर्दा उठना जरूरी है। उन्होंने कहा कि इसलिए 10 जून के बाद ओडिशा में भाजपा सरकार बनने के बाद हमारी सरकार एक स्पेशल कमेटी का गठन करेगी और ये जांच करेगी कि अचानक नवीन बाबू की तबियत क्यों गिरती जा रही है।

बड़ा एक्शन : स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज के OSD निलंबित


अफवाहें फैला रहे हैं भाजपा के लोग : नवीन पटनायक... प्रधानमंत्री ने कहा कि सवाल ये है कि नवीन बाबू की तबियत खराब होने के पीछे कोई षड्यंत्र है क्या? ये ओडिशा के लोगों को जानने का अधिकार है। कहीं इसमें उस लॉबी का तो हाथ नहीं है न जो नवीन बाबू के नाम पर पर्दे के पीछे ओडिशा में सत्ता भोग रहे हैं। इस रहस्य से पर्दा उठना जरूरी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights