उत्तराखण्ड समाचारराजनीति

भाजपा ने प्रत्याशी के पैनल के लिए बनाए पर्यवेक्षक, उम्मीदवारों पर चर्चा

भाजपा ने प्रत्याशी के पैनल के लिए बनाए पर्यवेक्षक, उम्मीदवारों पर चर्चा… उम्मीदवारों के नामों को लेकर चर्चा करेंगी। साथ ही ग्राउंड सर्वे रिपोर्ट को मद्देनजर रखते हुए सामाजिक एवं क्षेत्रीय समीकरणों को भी परखेगी । यह सब प्रत्याशी के पैनल तैयार करने से प्रक्रिया के प्रथम चरण के अनुसार की जाएगी।

देहरादून। भाजपा ने बदरीनाथ और मंगलौर विधानसभा उपचुनाव के लिए पर्यवेक्षकों की अलग-अलग टीमें बना दी है। टीम विधानसभा क्षेत्र में पहुंच कर वरिष्ठ कार्यकर्ताओं से बातचीत एवं ग्राउंड सर्वे के आधार पर पार्टी प्रत्याशियों के नामों पर शुरुआती चर्चा करेगी।

प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने जानकारी देते बताया कि प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने मंगलौर विधानसभा के लिए प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी एवं राजपुर विधायक खजान दास को और बदरीनाथ सीट के लिए कैबिनेट मंत्री डॉ. धन सिंह रावत एवं रुद्रप्रयाग विधायक भरत चौधरी को पर्यवेक्षक की जिम्मेदारी दी गई है।

दोनों स्थानों पर यह दो-दो सदस्यीय टीम क्षेत्र के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों से उम्मीदवारों के नामों को लेकर चर्चा करेंगी। साथ ही ग्राउंड सर्वे रिपोर्ट को मद्देनजर रखते हुए सामाजिक एवं क्षेत्रीय समीकरणों को भी परखेगी । यह सब प्रत्याशी के पैनल तैयार करने से प्रक्रिया के प्रथम चरण के अनुसार की जाएगी।

प्रदेश के मदरसों में RTE मानकों की होगी जांच


भाजपा ने प्रत्याशी के पैनल के लिए बनाए पर्यवेक्षक, उम्मीदवारों पर चर्चा... उम्मीदवारों के नामों को लेकर चर्चा करेंगी। साथ ही ग्राउंड सर्वे रिपोर्ट को मद्देनजर रखते हुए सामाजिक एवं क्षेत्रीय समीकरणों को भी परखेगी । यह सब प्रत्याशी के पैनल तैयार करने से प्रक्रिया के प्रथम चरण के अनुसार की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights