मां के हाथ की मैगी खाई, फिर फंदे पर झूल गया इवेंट मैनेजर | Devbhoomi Samachar

मां के हाथ की मैगी खाई, फिर फंदे पर झूल गया इवेंट मैनेजर

थानाप्रभारी ने बताया कि परिजन आत्महत्या की वजह नहीं बता सके। परिजनों का कहना था कि 12 फरवरी को कृष्ण के बड़े भाई आनंद की शादी है। घर में शादी की तैयारियां चल रही थीं। 

कानपुर। कानपुर में रावतपुर निवासी इवेंट मैनेजर ने शुक्रवार रात फंदे से लटककर जान दे दी। वह मां के हाथ की बनी मैगी खाकर अपने कमरे में सोने चला गया था। सुबह उसका शव फंदे से लटका मिला। शनिवार को उसे इवेंट के सिलसिले में बनारस जाना था। परिजन आत्महत्या की कोई वजह नहीं बता पा रहे हैं।

रावतपुर निवासी शिवशंकर पटेल का छोटा बेटा आशुतोष पटेल उर्फ छोटू (25) इवेंट मैनेजर था। वह तीन भाइयों आशु उर्फ दुजेंद्र, मोनू पटेल व बहन खुशी में सबसे छोटा था। शुक्रवार रात को मां सुमन से मैगी बनवाई। उसको खाने के बाद कमरे में जाकर सो गया। सुबह मां जगाने पहुंची, तो कमरा भीतर से बंद था।

Read This : इलाज कराने आए युवक से ऑनलाइन लाखों की ठगी

भाई ने खिड़की से झांककर देखा, तो उसका शव पंखे के कुंडे में दुपट्टे के सहारे लटकता मिला। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सुपुर्द कर दिया। वहीं जूही बंबुरहिया निवासी वेद प्रकाश के छोटे बेटे कृष्ण कुमार (29) ने शनिवार सुबह फांसी लगाकर जान दे दी। वह विजयनगर स्थित एक कबाड़ की दुकान में मुंशी था।

Read This : 4 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप, पड़ोसी भागा

थानाप्रभारी ने बताया कि परिजन आत्महत्या की वजह नहीं बता सके। परिजनों का कहना था कि 12 फरवरी को कृष्ण के बड़े भाई आनंद की शादी है। घर में शादी की तैयारियां चल रही थीं। उनकी मौत से शादी की खुशियां मातम में बदल गई। पुलिस ने मृतक के मोबाइल को कब्जे में लेकर आत्महत्या की वजह तलाश रही है।

भोजपुरी सेंसेशन मोनालिसा ने अपने लुक से इंस्टाग्राम पर मचाया धमाल


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights