_____

Government Advertisement

_____

Government Advertisement

_____

अपराध

4 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप, पड़ोसी भागा

4 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप, पड़ोसी भागा… इस घटना के बाद पीड़ित परिवार में गुस्से का माहौल है। उनका कहना है कि उन्होंने कभी सपने में भी ऐसा नहीं सोचा था कि पड़ोसी उनकी बेटी के साथ ऐसी हैवानियत करेगा। पीड़ित परिवार ने पुलिस से गुहार लगाई है कि उसे सख्त से सख्त सजा दी जाए।

हापुड़। उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ से एक चार साल की मासूम बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि आरोपी बच्ची को अपने घर खेलने के बाहने अपने साथ ले गया और उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित परिवार की तहरीर पर पुलिस ने पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

पीड़ित बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बच्ची की मां ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि उनकी बेटी स्कूल से आकर घर के बाहर खेल रही थी। इस दौरान पड़ोस में रहने वाला युवक उसे उठाकर अपने घर ले गया और उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। लहूलुहान हालत में जब वह घर आई तो उसने आपबीती बताई।

इसके बाद तुरंत ही पुलिस को इस घटना की सूचना दी गई और बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। मेडिकल रिपोर्ट आने पर रेप की पुष्टी हुई है। पुलिस ने पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

थाने में ही रिश्वत लेते इंस्पेक्टर गिरफ्तार

इस घटना के बाद पीड़ित परिवार में गुस्से का माहौल है। उनका कहना है कि उन्होंने कभी सपने में भी ऐसा नहीं सोचा था कि पड़ोसी उनकी बेटी के साथ ऐसी हैवानियत करेगा। पीड़ित परिवार ने पुलिस से गुहार लगाई है कि उसे सख्त से सख्त सजा दी जाए।

वहीं पुलिस का कहना है कि मेडिकल रिपोर्ट में रेप की पुष्टी हुई है। पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची अस्पताल में भर्ती है, जहां उसकी हालत पहले से बेहतर है।


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

4 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप, पड़ोसी भागा... इस घटना के बाद पीड़ित परिवार में गुस्से का माहौल है। उनका कहना है कि उन्होंने कभी सपने में भी ऐसा नहीं सोचा था कि पड़ोसी उनकी बेटी के साथ ऐसी हैवानियत करेगा। पीड़ित परिवार ने पुलिस से गुहार लगाई है कि उसे सख्त से सख्त सजा दी जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights