अपराधउत्तर प्रदेश

बैंक के जूनियर मैनेजर की लाश देख सहमे लोग, अफसरों में मचा हड़कंप

जूनियर मैनेजर कामेश्वर का दोस्त गंगानगर की गंगाधाम कॉलोनी में रहता है। परिजनों का कहना है कि वह शाम को गंगाधाम निवासी दोस्त से मिलने आए थे। उसके बाद घर नहीं लौटे काफी तलाश के बाद भी उनका कुछ पता नहीं चल सका।

मेरठ। यूपी के मेरठ में बैंक के जूनियर मैनेजर की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी लगने पर पुलिस अधिकारियों में भी हड़कंप मच गया। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने मैनेजर के शव को नाले से निकाला और कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने जूनियर मैनेजर का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए एक करीबी दोस्त को हिरासत में लिया है।

इसे भी पढ़ें- अप्राकृतिक यौन संबंध : पत्नी ने दांतों से काटा पति का गुप्तांग…

फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है। माना जा रहा है कि किसी करीबी ने ही वारदात को अंजाम दिया है। जल्द ही जूनियर मैनेजर की मौत का राज सामने आएगा। पुलिस के अनुसार, सहकारी बैंक के जूनियर मैनेजर गंगानगर एच ब्लॉक निवासी कामेश्वर सिंह (45) का शव गंगानगर क्षेत्र में स्थित गंगा धाम कॉलोनी के पीछे नाले में पड़ा मिला।

इससे कॉलोनी में हड़कंप मच गया। इस दौरान घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। जूनियर मैनेजर कामेश्वर का दोस्त गंगानगर की गंगाधाम कॉलोनी में रहता है। परिजनों का कहना है कि वह शाम को गंगाधाम निवासी दोस्त से मिलने आए थे। उसके बाद घर नहीं लौटे काफी तलाश के बाद भी उनका कुछ पता नहीं चल सका।

इसे भी पढ़ें- धर्म छिपा युवती से बढ़ाई नजदीकियां…धमकाकर किया दुष्कर्म

वहीं, परिजनों से जानकारी लेने के बाद पुलिस ने दोस्त को हिरासत में ले लिया। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही हैं। माना जा रहा है कि पुलिस जल्द ही जूनियर मैनेजर की हत्या का राज खोलेगी।

व्हाट्सएप पर मिली धमकी : 2 दिन में 5 लाख चाहिए, एक मर्डर हो गया दूसरा तेरा होगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights