धर्म छिपा युवती से बढ़ाई नजदीकियां…धमकाकर किया दुष्कर्म | Devbhoomi Samachar

धर्म छिपा युवती से बढ़ाई नजदीकियां…धमकाकर किया दुष्कर्म

पिता ने कुछ रुपये दिए। आरोपी पहले से शादीशुदा है। उसकी एक बेटी भी है। बर्रा इंस्पेक्टर दिनेश सिंह बिष्ट ने बताया कि युवती की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, जालसाजी, धर्मांतरण का दबाव बनाने, मारपीट, अश्लील वीडियो, कूटरचित दस्तावेज तैयार करना आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया। 

कानपुर। कानपुर में बर्रा क्षेत्र निवासी नर्सिंग छात्रा से धर्म छिपाकर गैर समुदाय के युवक ने नजदीकियां बढ़ाईं। इसके बाद उसका अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्जकर मोबाइल चेक किया, तो उसके पास से दो आधार कार्ड की फोटो मिली। उससे उसकी असली पहचान हुई। आरोप है कि धर्मांतरण व शादी का दबाव बनाया।

कड़ाके की सर्दी के बीच बेडरूम वाला वीडियो मचा रहा कोहराम

पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है। बर्रा-सात निवासी छात्रा ने बताया कि वर्ष 2018 में जीएनएम का कोर्स करने के बाद ट्रेनिंग के लिए मेहरबान सिंह पुरवा से ऑटो में बैठकर हैलट जाना पड़ता था। तभी उसकी दोस्ती एक ऑटो चालक से हो गई। शातिर ने आधार कार्ड दिखाते हुए अपना नाम कुणाल उर्फ पिंकू वर्मा बताया। कुछ दिन बाद अपना बर्थडे बताकर एक कमरे में ले गया, जहां नशीला पदार्थ मिली कोल्डड्रिंक पिलाकर दुष्कर्म किया।

दर्दनाक : किसी का सुहाग उजड़ा तो किसी ने खोया पिता

अश्लील वीडियो बना लिया। वीडियो दिखाकर शारीरिक शोषण करने लगा। शादी का झांसा दिया। छात्रा के अनुसार आरोपी का मोबाइल चेक करने के दौरान मिली आईडी से उसके असली नाम मो. नाबिर निवासी रावतपुर का पता चला। असलियत पता चलने पर उससे दूरी बनाई, तो पिता को अश्लील वीडियो भेज दिया और रुपये की मांग की।

ऊधम सिंह नगर : चार साल के लड़के के साथ चार लड़कों ने किया दुष्कर्म

पिता ने कुछ रुपये दिए। आरोपी पहले से शादीशुदा है। उसकी एक बेटी भी है। बर्रा इंस्पेक्टर दिनेश सिंह बिष्ट ने बताया कि युवती की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, जालसाजी, धर्मांतरण का दबाव बनाने, मारपीट, अश्लील वीडियो, कूटरचित दस्तावेज तैयार करना आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जांच में पता चला कि गैर समुदाय की पहली पत्नी से अपना धर्म छिपाकर शादी की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights