_____

Government Advertisement

_____

Government Advertisement

_____

अपराधउत्तराखण्ड समाचार

मानसिक रूप से कमजोर युवती से दुष्कर्म का आरोप, पीड़िता के…

मानसिक रूप से कमजोर युवती से दुष्कर्म का आरोप, पीड़िता के भाई की तहरीर पर केस दर्ज… वह उसे अन्यत्र ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। सीओ विमल रावत ने बताया कि आरोपी शुभम के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ऊधम सिंह नगर। खटीमा विकासखंड के एक गांव में मानसिक रूप से कमजोर युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है।

पीड़िता के भाई ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उनकी बहन मानसिक रूप से कमजोर है। बृहस्पतिवार शाम करीब साढ़े सात बजे जब वह घर पहुंची तो उसके कपड़े फटे हुए थे। मां व बहन ने जब उससे पूछा तो उसने बताया कि जब वह घर पर अकेली थी तो शुभम नाम का युवक उसके पास आया।

वह उसे अन्यत्र ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। सीओ विमल रावत ने बताया कि आरोपी शुभम के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यमकेश्वर का आम देखते ही खुश हुए मुख्यमंत्री योगी, बोले- यह तो…


मानसिक रूप से कमजोर युवती से दुष्कर्म का आरोप, पीड़िता के भाई की तहरीर पर केस दर्ज... वह उसे अन्यत्र ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। सीओ विमल रावत ने बताया कि आरोपी शुभम के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights