राजनीति

पीएम के हाथ मजबूत करने को बूथ मजबूत करें

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा काशीपुर जिला कार्यसमिति की बैठक

पीएम के हाथ मजबूत करने को बूथ मजबूत करें, निकाय चुनाव और 2024 के लोकसभा चुनाव में अल्पसंख्यक समाज की ओर से अधिक से अधिक भाजपा के पक्ष में मतदान कराकर यह साबित कर देना है कि अब अल्पसंख्यक समाज भी भाजपा में विश्वास जता रहा है।

काशीपुर। भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा काशीपुर जिला कार्यसमिति की बैठक में वक्ताओं ने कहा कि हमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ मजबूत करना है तो अपने-अपने बूथों को मजबूत करना होगा।

निकाय चुनाव और 2024 के लोकसभा चुनाव में अल्पसंख्यक समाज की ओर से अधिक से अधिक भाजपा के पक्ष में मतदान कराकर यह साबित कर देना है कि अब अल्पसंख्यक समाज भी भाजपा में विश्वास जता रहा है।

बृहस्पतिवार को कार्यसमिति के मुख्य अतिथि भाजपा जिलाध्यक्ष गुंजन सुखीजा और विशिष्ट अतिथि प्रदेश अध्यक्ष इंतजार हुसैन व मेयर ऊषा चौधरी रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष हाजी रिजवान हुसैन ने की।

प्रदेश महामंत्री मेहमूद हसन बंजारा, प्रदेश प्रवक्ता राजेश कुमार, राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य गुलाम मुस्तफा, हाजी राशिद हुसैन, हिमांशु सरकार, डॉ. गिरीश तिवारी, डॉ. सुदेश कुमार आदि ने बैठक को संबोधित किया।

वहां पर जिला महामंत्री यासीन शेख, नवाब चौधरी, मंडल अध्यक्ष फारूक खान, इब्ने अली, अहमद हसन, शाहनवाज प्रधान, अमनजीत सिंह, शाकिर हुसैन आदि थे।

पंखे से लटका मिला महिला का शव


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

पीएम के हाथ मजबूत करने को बूथ मजबूत करें, निकाय चुनाव और 2024 के लोकसभा चुनाव में अल्पसंख्यक समाज की ओर से अधिक से अधिक भाजपा के पक्ष में मतदान कराकर यह साबित कर देना है कि अब अल्पसंख्यक समाज भी भाजपा में विश्वास जता रहा है।

देवभूमि समाचार, हिन्दी समाचार पोर्टल में पत्रकारों के समाचारों और आलेखों को सम्पादन करने के बाद प्रकाशित किया जाता है। इस पोर्टल में अनेक लेखक/लेखिकाओं, कवि/कवयित्रियों, चिंतकों, विचारकों और समाजसेवियों की लेखनी को भी प्रकाशित किया जाता है। जिससे कि उनके लेखन से समाज में अच्छे मूल्यों का समावेश हो और सामाजिक परिवेश में विचारों का आदान-प्रदान हो।

बोर्ड परीक्षा में फेल छात्रों को मिलेंगे पास होने के तीन मौके

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights