अपराध

प्यार में रुबिका की दर्दनाक मौत, आशिक ने किये 50 टुकड़े

प्यार में रुबिका की दर्दनाक मौत, आशिक ने किये 50 टुकड़े, दिलदार पेसे से कबाड़ी का काम करता है, लेकिन हमेशा फैशनेबल ड्रेस और अपडेट रहता था। रुबिका की बहन के अनुसार, दिलदार के प्रेम जाल में फंसने के बाद परिजनों के विरोध के बावजूद वह लिव इन रिलेशन में रह रही थी।

रांची। दिल्ली की श्रद्धा जैसी हत्याकांड की शिकार बनी साहिबगंज जिले के रूबिका पहाड़िया, झारखंड के बोरियो थाना क्षेत्र के गोंडा पहाड़ की रहने वाली थी। आदिम जनजाति पहाड़िया समुदाय की रुबिका छह भाई-बहनों में तीसरे नंबर पर थी। 22 वर्षीय रुबिका की प्रारंभिक शिक्षा आदिम जनजाति आवासीय विद्यालय बंदर कोला बोरियों में हुआ था। रुबिका नौवीं क्लास तक पढ़कर पढ़ाई छोड़ दी थी।

आधुनिक विचार की रूबिका पहाड़िया की मुलाकात अवने पति की मौत के बाद बोरियों बेलटोला के रहने वाले लगभग 25 वर्षीय दिलदार अंसारी से बोरियो बाजार में आने जाने के सिलसिले में 2 साल पहले हुई थी। पहले पति की मौत के बाद भावनात्मक रूप से टूट चुकी रुबिका को दिलदार ने दिलासा दिया। झूठे प्यार का दिलासा देकर दिलदार ने उसे प्रेम जाल में फंसया था और लगातार उसका शारीरिक शोषण कर रहा था। दिलदार पेसे से कबाड़ी का काम करता है, लेकिन हमेशा फैशनेबल ड्रेस और अपडेट रहता था।

रुबिका की बहन के अनुसार, दिलदार के प्रेम जाल में फंसने के बाद परिजनों के विरोध के बावजूद वह लिव इन रिलेशन में रह रही थी। रुबिका ने शादी का दबाव बनाया तो मामला थाने तक भी गया। थाने के हस्तक्षेप के बाद दीमापुर भी दोनों की शादी हुई थी। रुबिका के पिता साधारण किसान हैं, जो खेती किसानी का काम अपने गांव गोंडा पहाड़ में करते हैं। परिजनों के विरोध के बावजूद रुबिका जिस दिलदार के साथ रहने के लिए राजी हुई, उसने ही उसके 50 टुकड़े कर दिए।

दिलदार ने रूबिका की हत्या करने के बाद शव को 50 से ज्यादा टुकड़े-टुकड़े कर अलग-अलग जगह फेंक दिया गया। अब तक लाश के 12 टुकड़े ही बरामद हुए हैं। दो दिन पहले ही दिलदार ने बोरियो थाने में अपनी पत्नी के गुम होने की शिकायत दर्ज करवाई थी। डीआईजी सुदर्शन मंडल ने बताया कि घटना में पति समेत कई लोगों का हाथ है। शनिवार की देर शाम बोरियो संथाली पंचायत के मुखिया एरिका स्वर्ण मरांडी के पुत्र मनोज दास ने स्थानीय थाने की पुलिस को सूचना दी कि निर्माणधीन आंगनबाड़ी केंद्र के पास कुछ मानव अंग मिले हैं।

कुत्ते के झुंड उन टुकड़ों के पास मंडरा रहे थे। इसके बाद पुलिस हरकत में आई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। इसके बाद कुछ लोगों से पूछताछ की। वहीं, जहां मानव शरीर का टुकड़ा मिला, उससे करीब 300 मीटर दूर बंद पड़े मकान में पुलियकर्मियों की टीम दाखिल हुई। जहां देखा कि एक बोरे में मांस के टुकड़े और हड्डियां पड़ी हुई हैं। वहीं से कुत्ते मानव अंगों को मुंह में दबाकर बाहर तक ले आए थे। इसके बाद छानबीन में उसी बंद मकान से महिला की क्षत-विक्षत डेड बॉडी भी मिली।

बीच सड़क पर वकील ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी को पीटा


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

प्यार में रुबिका की दर्दनाक मौत, आशिक ने किये 50 टुकड़े, दिलदार पेसे से कबाड़ी का काम करता है, लेकिन हमेशा फैशनेबल ड्रेस और अपडेट रहता था। रुबिका की बहन के अनुसार, दिलदार के प्रेम जाल में फंसने के बाद परिजनों के विरोध के बावजूद वह लिव इन रिलेशन में रह रही थी।

तेज रफ्तार कार ने दो महिला पत्रकारों को कुचला, देखें वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights