बीच सड़क पर वकील ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी को पीटा

इस समाचार को सुनें...

बीच सड़क पर वकील ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी को पीटा, वकील अचानक फिर सिपाही के पास आता है. उसको खींचकर कार के बोनट पर गिरा कर मारने लगता है. फिर सिपाही को पकड़कर खींचते हुए महिला…

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर में कानून की रक्षा करने वाले कानून की धज्जियां उड़ाते दिखे. एक वकील ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी को सरेआम बीच सड़क पर गिरा-गिरा कर पीटा. पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई. फिलहाल, वकील के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

दरअसल, मंगलवार को कानपुर के वीआईपी रोड पर महिला थाने के सामने ट्रैफिक पुलिस जितेंद्र कुशवाहा ड्यूटी पर थे. वह रास्ते पर दोनों तरफ से ट्रैफिक को नियंत्रित कर रहे थे. इसी दौरान सामने से एक वकील आता है और ट्रैफिक पुलिसकर्मी को तमाचा मार देता है. इसके बाद उसकी पिटाई करने लगता है. कुछ अन्य साथी वकील आकर बीच-बचाव करके दोनों को अलग कर देते हैं.

इसके बाद पुलिसकर्मी चुपचाप किनारे खड़ा हो जाता है. मगर, वकील अचानक फिर सिपाही के पास आता है. उसको खींचकर कार के बोनट पर गिरा कर मारने लगता है. फिर सिपाही को पकड़कर खींचते हुए महिला थाने की गली में ले जाता है. वहां पर अन्य वकीलों के साथ मिलकर उसकी पिटाई करते हैं. सिपाही किसी तरह अपनी जान बचाकर मौके से भाग कर दूर चला जाता है.

मामले में ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी ने बताया, “ट्रैफिक पुलिस के साथ की गई मारपीट की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई है. वकील ने पुलिसकर्मी से जिस तरह से मारपीट की है, यह कानून के खिलाफ है. इस मामले की एफआईआर कोतवाली में दर्ज कर ली गई है. नियमों के अनुसार वकील पर कार्रवाई की जाएगी.”


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

बीच सड़क पर वकील ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी को पीटा, वकील अचानक फिर सिपाही के पास आता है. उसको खींचकर कार के बोनट पर गिरा कर मारने लगता है. फिर सिपाही को पकड़कर खींचते हुए महिला...

बेरहमी से पीटा युवक को, भीख मांगता रहा रहम की

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar