पुलिस को मवेशी से भरे ट्रक को पकड़ने में मिली सफलता

29वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल एवं शेरघाटी पुलिस को मवेशी से भरे ट्रक को पकड़ने में मिली सफलता

इस समाचार को सुनें...

पुलिस को मवेशी से भरे ट्रक को पकड़ने में मिली सफलता, जहां पुलिस व ग्रामीण के सहयोग से ट्रक ड्राइवर को को पकड़ने में सफलता मिली। तत्पश्चात सर्च करने के बाद पाया गया कि उस गाड़ी में बैल एवं गाय से … पढ़ें गया, बिहार से देवभूमि समाचार वरिष्ठ संवाददाता अर्जुन केशरी की रिपोर्ट…

गया, बिहार। गुप्त सूचना के आधार पर हुई कार्रवाई। सूचना के आधार पर 29 वी सशस्त्र सीमा बल ई समवाय बीबीपेसरा को गुप्त सूचना मिली थी कि नेशनल हाईवे एनएच दिल्ली कोलकता मार्ग पर पर एक ट्रेलर, जिसमें अवैध सामान लोड है। जिसका गाड़ी संख्या BR 24GA 2975 है। जो कि डोभी के रास्ते शेरघाटी जाने का सूचना था।

इस सूचना के आधार पर 29 वीं वाहिनी के कमांडेंट श्री एच. के. गुप्ता के दिशा निर्देश पर एसएसबी और शेरघाटी पुलिस का एक त्वरित अभियान टीम का गठन किया गया। एसएसबी व शेरघाटी पुलिस की मुस्तैदी को देखते हुए ट्रक ड्राइवर ने नेशनल हाईवे के नजदीक बूढ़ी नदी के किनारे महम्मदपुर गांव के समीप गाड़ी ले भागने के क्रम में, जहां पर नदी में बालू में गाड़ी का चक्का फस गया।

जहां पुलिस व ग्रामीण के सहयोग से ट्रक ड्राइवर को को पकड़ने में सफलता मिली। तत्पश्चात सर्च करने के बाद पाया गया कि उस गाड़ी में बैल एवं गाय से भरा हुआ, जो कि काफी कष्ट में थे उनका पैर राशियों से बंधा हुआ था। साथ ही पकड़े हुए ड्राइवर का नाम और पता पूछने पर उसने बताया क हमारा नाम हासिम अंसारी पुत्र फैयाज अंसारी, गांव चांदपुर थाना रौशनगंज जिला गया (बिहार) का रहने वाला है।

वहीं पर मौजूद एसएसबी के पार्टी कमांडर उपनिरीक्षक तरुण कुमार एवं शेरघाटी पुलिस के उपमहानिरीक्षक संतोष कुमार गुप्ता ने त्वरित कार्रवाई करते हुए जप्त किए हुए गाड़ी को शेरघाटी थाना लाए एवं गायों को जमा करने के लिए गौसाला भवन देवकुंड औरंगाबाद के लिए रवाना किया गया।

जहां गिनती के क्रम में 04 गाय एवं 22 बैल, जिसमें एक गाय मृत मिली टोटल 26 मवेशी जमा करने के पश्चात वहां से शेरघाटी थाना लाने के पश्चात गाड़ी एवं चालक को अग्रिम कार्रवाई के लिए शेरघाटी थाना को सुपुर्द कर दिया गया है।

बेरहमी से पीटा युवक को, भीख मांगता रहा रहम की


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

पुलिस को मवेशी से भरे ट्रक को पकड़ने में मिली सफलता, जहां पुलिस व ग्रामीण के सहयोग से ट्रक ड्राइवर को को पकड़ने में सफलता मिली। तत्पश्चात सर्च करने के बाद पाया गया कि उस गाड़ी में बैल एवं गाय से ... पढ़ें गया, बिहार से देवभूमि समाचार वरिष्ठ संवाददाता अर्जुन केशरी की रिपोर्ट...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar