तेज रफ्तार कार ने दो महिला पत्रकारों को कुचला, देखें वीडियो

इस समाचार को सुनें...

तेज रफ्तार कार ने दो महिला पत्रकारों को कुचला, वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक टैंकर के निकलने के बाद दोनों महिला पत्रकार सड़क पार करने के लिए आगे बढ़ती है. वो कोई चार कदम ही चलीं होंगी कि…

हैदराबाद। हैदराबाद के हयातनगर में 18 नवंबर को सुबह करीब सवा पांच बजे दो महिला पत्रकारों को एक तेज रफ्तार कार ने जोरदार टक्कर मार दी. एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरी की हालत गंभीर बताई जा रही है. एक निजी अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. हादसे का वीडियो देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे. घटना उस समय हुई जब वे अपने ऑफिस जा रही थीं.

हयातनगर के पुलिस निरीक्षक वेंकटेश्वरलू के अनुसार, हादसा 18 नवंबर को सुबह करीब 5.15 बजे हुआ. ईटीवी भारत की दो महिला पत्रकार कर्मचारी अपने ऑफिस के लिए जा रही थीं. इसी दौरान एक तेज रफ्तार कार ने उनको टक्कर मार दी. भाग्यलता कामन से अपने ऑफिस जाने के लिए महिला पत्रकार सड़क पार कर रही थीं. इसी दौरान यह हादसा हो गया. इस दुर्घटना में एक महिला पत्रकार की तत्काल मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, दूसरी महिला पत्रकार गंभीर रूप से घायल हो गई.

उसे कामिनेनी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. प्राथमिक जांच से पता चला है कि इंडिका कार चालक की तेज रफ्तार और लापरवाही की वजह से यह घटना हुई है. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है. आगे की जांच जारी है.  वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक टैंकर के निकलने के बाद दोनों महिला पत्रकार सड़क पार करने के लिए आगे बढ़ती है. वो कोई चार कदम ही चलीं होंगी कि उन्हें बाईं ओर से तेज रफ्तार में आती हुई सफेद कार दिखाई दी.


यह भी पढ़ें अथवा नीचे जायें और देखें वीडियो कि कैसे दो महिला पत्रकारों को कार ने कुचला…


लखनऊ में फोटो जर्नलिस्ट पर जानलेवा हमला, ताबड़तोड़ फायरिंग


उसकी रफ्तार देखकर दोनों पत्रकार अवाक रह गईं, वो फैसला ही नहीं कर पाईं कि आगे बढ़ें या पीछे हटें. महज दो से तीन सेकंड में कार ने उनको जोरदार टक्कर मार दी. हादसे के दौरान एक महिला पत्रकार हवा में ऊपर उछल गई और दूसरी दाईं तरफ दूर जाकर गिरी.


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

तेज रफ्तार कार ने दो महिला पत्रकारों को कुचला, वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक टैंकर के निकलने के बाद दोनों महिला पत्रकार सड़क पार करने के लिए आगे बढ़ती है. वो कोई चार कदम ही चलीं होंगी कि...

श्रद्धा हत्याकांड: आफताब को देहरादून ला सकती है पुलिस

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar