चौथी में पढ़ रही बच्ची थाने पहुंची, कहा म‍िड-डे मील में बहुत सारे कीड़े होते है

चौथी में पढ़ रही बच्ची थाने पहुंची, कहा म‍िड-डे मील में बहुत सारे कीड़े होते है, उन्होंने सड़ी सब्जियां, खराब तेल और चावल में कीड़े देखे और उन्हें थाने ले गए। पुलिस ने कक्षा चार में पढ़ने वाली छात्रा को थाने में मामला दर्ज कराने का विचार…

तेलंगाना। सर, हमें म‍िड-डे मील में जो खाना परोसा जा रहा है, उसमें बहुत सारे कीड़े होते हैं। कभी कभी खाने में पत्थर भी होते हैं। इसे हम बच्चे खा नहीं पाते। अपने स्कूल की कुछ ऐसी ही श‍िकायत करने चौथी कक्षा की बच्ची थाने पहुंच गई। बच्ची ने स्कूल प्रबंधन पर खराब मिड-डे मील परोसने का आरोप लगाते हुए श‍िकायत दर्ज कराई।

मामला तेलंगाना राज्य का है। यहां के मीरपेट नगर निगम के तहत एक सरकारी प्राथमिक स्कूल में पढ़ने वाली बच्ची ने यह भी कहा कि स्कूल के अधिकारियों को उनके भोजन में कीड़े के बारे में कई बार शिकायत करने के बावजूद, स्कूल के अधिकारियों ने कथित तौर पर बच्चे को टीसी देने की धमकी दी थी।

चौथी कक्षा की छात्रा ने मीरपेट थाने में शिक्षकों और कर्मचारियों के खिलाफ मामला भी दर्ज करा दिया। इसमें आरोप लगाया गया है कि रंगारेड्डी जिले में मीरपेट नगर निगम के तहत आने वाले मीरपेट सरकारी प्राथमिक विद्यालय में शिक्षकों ने कर्मचारियों को हर दिन खाने में कीड़े आने की बात कितनी ही बार कही।

बच्ची ने यह भी आरोप लगाया कि शिक्षक को खाने में कीड़े होने की बात कहने पर वे उसे टीसी भेजने की धमकी दे रहे थे। बच्चे द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, मीरपेट थाने के सीआई महेंद्र रेड्डी ने तुरंत स्टाफ को जांच के लिए स्कूल भेजा और वहां के हालात देखकर पुलिस स्टाफ भी हैरान रह गया।

उन्होंने सड़ी सब्जियां, खराब तेल और चावल में कीड़े देखे और उन्हें थाने ले गए। पुलिस ने कक्षा चार में पढ़ने वाली छात्रा को थाने में मामला दर्ज कराने का विचार आने और मामला दर्ज करने का साहस करने के लिए बधाई दी।


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

चौथी में पढ़ रही बच्ची थाने पहुंची, कहा म‍िड-डे मील में बहुत सारे कीड़े होते है, उन्होंने सड़ी सब्जियां, खराब तेल और चावल में कीड़े देखे और उन्हें थाने ले गए। पुलिस ने कक्षा चार में पढ़ने वाली छात्रा को थाने में मामला दर्ज कराने का विचार...

प्रेमिका के कहने पर पिता ने की बेटे की “निर्मम हत्या”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights