राष्ट्रीय समाचार

सड़क दुर्घटना : 34 वर्षीय महिला की घटना स्थल पर मौत

अशोक शर्मा
संवाददाता , देवभूमि समाचार, बाराचट्टी, गया (बिहार)

गया, बिहार। गया जिला के बाराचट्टी थाना क्षेत्र के भगहर गांव के निकट जीटी रोड पर पिपरसोत गांव मोहनपुर प्रखंड के एक ग्रामीण महिला अपने देवर के साथ छठ पूजा के सामान लेने के लिए सोभ बाजार जा रही थी। उसी क्रम में जीटी रोड पर दक्षिणी छोर पर पैदल जा रही थी उसी वक्त झारखंड कि ओर आ रही तेज रफ्तार में ट्रक ने महिला को जोरदार टक्कर मारी घटनास्थल परही महिला ललिता देवी की मौत हो गई।

मृतक ललिता देवी की देवर गंभीर रूप से घायल हुए घायल का इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बाराचट्टी मे किया गया ।ट्रक चकमा देकर भागने की कोशिश की ट्रक डोभी चेकपोस्ट पर पुलिस अपने कब्जे में लेकर चालक को गिरफ्तार कर थाना लाया गया। घटनास्थल पर पहुंचे बाराचट्टी थाना अध्यक्ष निरीक्षक राम लखन पंडित,अवर निरीक्षक मनोज कुमार ने मृतक ललिता देवी के परिजन घटना स्थल पर पहुंचे।

मृत्यु परिजनों से बातचीत कर सरकारी सुविधा दिलाने की बात कही पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए गया मगध मेडिकल कॉलेज भेजा गया। ट्रक को जप्त कर प्राथमिक दर्ज कर ली गई है हम बताते चलें कि मृतक ललिता देवी 3 पुत्री है 1 पुत्र भी है वह बहनों से छोटा है। बड़ी पुत्री दिव्यांग है जिन्हें रो-रोकर बुरा हाल हो चुका है मां के वियोग में रोते रोते पुत्री बेहोश हो जा रही है मृतक ललिता देवी की पति उपेंद्र यादव काम करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights