अपराधराष्ट्रीय समाचार

पहले छोटी बहन की अश्लील फोटो वायरल की और फिर…

पहले छोटी बहन की अश्लील फोटो वायरल की और फिर… पीड़िता ने बताया कि वह घर पर अकेली थी। रात ज्यादा होने के कारण उसने इस घटना के बारे में पुलिस को सुबह सूचित किया। पुलिस ने मौके पर जाकर गोलियों के खोल बरामद कर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

जगरांव/लुधियाना (पंजाब)। जगरांव के कच्चा मलक रोड पर स्थित एनआरआई की कोठी पर एक व्यक्ति ने गोलियां चला दी। इस घटना के बाद परिवार समेत आस पास के रहने वाले लोगों में डर का माहौल बन गया। घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हो गई है। पुलिस घटना स्थल पर जांच करने पंहुची और गोलियों के दो खोल बरामद कर एक अज्ञात समेत दो आरोपियों के खिलाफ थाना सिटी में मामला दर्ज कर लिया।

एक आरोपी की पहचान तरुण कुमार निवासी रामपुरा दोराहा के रूप में हुई है। एएसआई नरिंदर शर्मा ने बताया कि पीड़ित महिला ने पुलिस को दर्ज कार्रवाई शिकायत में बताया। कि उसकी छोटी बहन लुधियाना में रहती है। आरोपी ने पिछले साल 2023 में उसकी बहन की अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी थी। जिसको लेकर उसकी बहन ने लुधियाना पुलिस को शिकायत दर्ज कार्रवाई थी। उसी दिन से आरोपी उनको फोन पर धमकियां दे रहा था।

पीड़ित महिला ने बताया कि उसके पिता की मौत होने के कारण वह हर साल कनाडा से धान व गेहूं के सीजन में कारोबार को देखने के लिए अपने पति के साथ जगरांव आती है। वह पिता के घर पर रुकी थी। आरोपी को पता चल गया कि वह जगरांव में रुकी हुई है। आरोपी रात के अंधेरे में बाइक पर सवार होकर उन की गली में आया और घर का दरवाजा खटखटाने लगा। फिर घंटी बजाई। जब दरवाजा नहीं खुला तो आरोपी ने बाइक में छुपा कर रखी रिवाल्वर निकाल कर दो से तीन फायर घर की तरफ किए और फिर बाइक लेकर मौके से फरार हो गया।

पीड़िता ने बताया कि वह घर पर अकेली थी। रात ज्यादा होने के कारण उसने इस घटना के बारे में पुलिस को सुबह सूचित किया। पुलिस ने मौके पर जाकर गोलियों के खोल बरामद कर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। जांच अधिकारी ने बताया कि एक आरोपी की पहचान हो गई है। पुलिस जल्द ही आरोपी को पकड़ कर दूसरे आरोपी को भी पकड़ लेगी।

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार


पहले छोटी बहन की अश्लील फोटो वायरल की और फिर... पीड़िता ने बताया कि वह घर पर अकेली थी। रात ज्यादा होने के कारण उसने इस घटना के बारे में पुलिस को सुबह सूचित किया। पुलिस ने मौके पर जाकर गोलियों के खोल बरामद कर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights