उत्तर प्रदेश

रिटायर्ड दरोगा पर घर में घुसकर किशोरी से दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज

रिटायर्ड दरोगा पर घर में घुसकर किशोरी से दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज, आरोपी रिटायर्ड दरोगा जयप्रकाश का कहना है कि किशोरी के पिता पर 2.30 लाख रुपये लेनदेन के है। उसने मंगलवार शाम रुपये देने का वादा किया था, लेकिन शाम को भट्ठे से देर से आने के चलते वह सुबह गया था। किशोरी व उसके परिजनों द्वारा लगाए गए आरोप बेबुनियाद है।

शामली। शामली में बाबरी थाना क्षेत्र के एक गांव में रिटायर्ड दरोगा पर घर में घुसकर किशोरी से दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर आरोपी के विरुद्ध छेड़छाड़ व एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। बाबरी थाने पर बुधवार सुबह एक गांव निवासी किशोरी के साथ परिजन पहुंचे। किशेारी की तरफ से थाना प्रभारी को तहरीर देते हुए आरोप लगाया कि किशोरी सुबह करीब पांच बजे अपने घर में कपड़ों पर प्रेस कर रही थी। उसी समय गांव निवासी रिटायर्ड दरोगा जयप्रकाश घर पहुंचा।

किशोरी ने बताया कि रिटायर्ड दरोगा ने उसके माता-पिता व भाई के बारे में पूछा। उसने उन्हें भट्ठे पर जाना बताया तो आरोपी ने दरवाजे की कुंडी और लाइट बंद कर बदनीयती से पकड़ लिया। उसने शोर मचाकर छत पर झाड़ू लगा रही अपनी छोटी बहन को अपनी दादी को आवाज लगाने को कहा। शोर होने पर आरोपी उसकी दादी के पास ही भागते हुए पहुंचा और माफी मांगने लगा।

वहीं, कुछ देर बाद उसका भाई भी घर पहुंचा और घटना का विरोध किया तो आरोपी उसकी दादी व भाई के साथ गाली-गलौज करते हुए धक्का देकर फरार हो गया। बाबरी थाना प्रभारी राजेंद्र प्रसाद ने बताया कि आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ एससी /एसटी एक्ट का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

उधर, आरोपी रिटायर्ड दरोगा जयप्रकाश का कहना है कि किशोरी के पिता पर 2.30 लाख रुपये लेनदेन के है। उसने मंगलवार शाम रुपये देने का वादा किया था, लेकिन शाम को भट्ठे से देर से आने के चलते वह सुबह गया था। किशोरी व उसके परिजनों द्वारा लगाए गए आरोप बेबुनियाद है।

हरिद्वार : भाजपा के पूर्व विधायक का महिला के बाल संवारते वीडियो वायरल


 

भाजपा के पूर्व विधायक के बेटे और गनर पर चली गोली, किया लहूलुहान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights