चीनी मांझे से युवक लहूलुहान, गर्दन में आए 35 टांके, उंगली भी हुई जख्मी | Devbhoomi Samachar

चीनी मांझे से युवक लहूलुहान, गर्दन में आए 35 टांके, उंगली भी हुई जख्मी

शुभम ने दाएं हाथ से मांझा खींचने की कोशिश की तो उसकी दो उंगली भी जख्मी हो गईं। इस दौरान अनियंत्रित होकर वह बाइक सहित सड़क पर गिर पड़ा। आसपास के लोग दौड़कर वहां पहुंचे और घायल अवस्था में भर्ती कराया। जहां युवक की गर्दन में 35 टांके आए। परिजनों ने बताया कि शुभम ने हेलमेट पहना हुआ था, इसके बावजूद मांझे की चपेट में आ गया।

मेरठ। प्रतिबंध के बावजूद शहर में चीनी मांझा धड़ल्ले से बिक रहा है। रविवार को बागपत रोड स्थित ट्रांसपोर्ट नगर गेट के सामने चीनी मांझे की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की गर्दन व दाएं हाथ की उंगली जख्मी हो गई। परिजन मौके पर पहुंचे और निजी अस्पताल में ले गए।

यहां पर युवक की गर्दन पर 35 टांके लगे हैं। उपचार के बाद हालांकि अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। कंकरखेड़ा के मेहंदी मोहल्ला निवासी शुभम स्पोर्ट्स काॅम्पलेक्स में एक कंपनी में कार चालक है। रविवार शाम चार बजे वह ड्यूटी खत्म कर बाइक पर सवार होकर अपने घर जा रहा था। ट्रांसपोर्ट नगर गेट के सामने उसकी गर्दन चीनी मांझे में उलझ गई।

शुभम ने दाएं हाथ से मांझा खींचने की कोशिश की तो उसकी दो उंगली भी जख्मी हो गईं। इस दौरान अनियंत्रित होकर वह बाइक सहित सड़क पर गिर पड़ा। आसपास के लोग दौड़कर वहां पहुंचे और घायल अवस्था में भर्ती कराया। जहां युवक की गर्दन में 35 टांके आए। परिजनों ने बताया कि शुभम ने हेलमेट पहना हुआ था, इसके बावजूद मांझे की चपेट में आ गया। वहीं टीपीनगर थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह का कहना है कि परिजनों ने इस संबंध में कोई तहरीर नहीं दी है।

कब-कब हुए हादसे

  • 11 जनवरी 2023- जागृति विहार स्थित एक स्कूल का छात्र चीनी मांझे की चपेट में आया।
  • 15 जनवरी 2023- लालकुर्ती निवासी एक बच्चे की चीनी मांझे से नाक कट गई ।
  • 15 अगस्त 2022- मेट्रो प्लाजा के पास चीनी मांझे से एमडीए के चतुर्थ कर्मचारी की गर्दन जख्मी हुई।
  • 15 अगस्त 2022- टीपीनगर थाने के पास बच्ची चीनी मांझे की चपेट में आने से जख्मी हुई।
  • 15 अगस्त 2022- लिसाड़ी गेट क्षेत्र में चीनी मांझे में करंट आने से एक बच्चे का हाथ झुलस गया
  • 23 सितंबर 2021- पल्लवपुरम में चीनी मांझे से बीफार्मा के छात्र की मौत।

चीनी मांझे के खिलाफ पुलिस लगातार अभियान चला रही है। कई जगह से चीनी मांझा बरामद भी कर लिया है। जहां भी चीनी मांझा बिक रहा है तो लोग हमें सूचना दे सकते हैं। हमारी टीम कार्रवाई करेगी। शिकायत करने वाले का नाम गोपनीय रखा जाएगा।

– रोहित सिंह सजवाण, एसएसपी


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights