अपराधउत्तर प्रदेश

मेदांता अस्पताल के पास सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

थाईलैंड की लड़कियों के साथ चल रही थी रासलीला

मेदांता अस्पताल के पास सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, वहां से 100 के करीब युवक युवतियों को पकड़ा गया था। गाजियाबाद के पैसेफिक मॉल के स्पा सेंटर पर छापेमारी में इतने बड़े पैमाने पर लड़के लड़कियां पकड़े गए थे। गाजियाबाद कमिश्नरेट थाना लिंक रोड पुलिस ने ये रेड डाली थी।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पॉश इलाके में मंगलवार को बड़ा सेक्स रैकेट पकड़ा गया। लखनऊ के प्रसिद्ध मेदांता अस्पताल के पास अलकनंदा एनक्लेव में विदेशी महिलाओं का सेक्स स्कैंडल चल रहा था। पड़ोसियों की सूचना के आधार पर पुलिस छापा मारने पहुंची। वहां एक फ्लैट में कई विदेशी महिलाएं और पुरुष पाए गए।

जानकारी के अनुसार, यहां पड़ोसी काफी दिनों से ऐसी गतिविधियों को देख रहे थे और इसको लेकर उनमें काफी चर्चा थी। पुख्ता जानकारी के बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई और इन युवक युवतियों को पकड़ा गया। लखनऊ की सोसायटी में ऐसे कथित सेक्स रैकेट से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आ रहा है।

डीबीएस में रैगिंग से हड़कंप, छात्रों ने देर रात किया हंगामा-तोड़फोड़

इसमें कुछ युवतियों को देखा जा रहा है, हालांकि इन लड़कियों ने अपनी पहचान छिपाने की कोशिश नहीं की। ना ही पुलिस के सामने किसी तरह की कोई घबराहट दिखाई। पुलिस इन लड़कियों से पूछताछ कर रही है और देह व्यापार की गैरकानूनी गतिविधियों को लेकर जानकारी हासिल कर रही है।

देह व्यापार के ऐसे मामले हाल ही के दिनों में बढ़े हैं। सेक्स रैकेट के शातिर मास्टरमाइंड तमाम डेटिंग ऐप का इस्तेमाल कर सेक्स रैकेट चला रहे हैं। दो दिन पहले कुशीनगर में ऐसा ही सेक्स रैकेट पकड़ा गया था। नेपाल बॉर्डर होने के कारण वहां ऐसी गतिविधियां अक्सर सामने आती हैं। इससे पहले मई 2023 में गाजियाबाद के मशहूर मॉल में स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया गया था।

व्यापारी को बेरहमी से पीटा, नग्न कर पूरे बाजार में घुमाया

वहां से 100 के करीब युवक युवतियों को पकड़ा गया था। गाजियाबाद के पैसेफिक मॉल के स्पा सेंटर पर छापेमारी में इतने बड़े पैमाने पर लड़के लड़कियां पकड़े गए थे। गाजियाबाद कमिश्नरेट थाना लिंक रोड पुलिस ने ये रेड डाली थी। गाज़ियाबाद के ट्रांस हिंडन की स्पेशल टीम ने पैसेफिक मॉल के स्पा सेंटर में पुख्ता सूचना के बाद ये रेड डाली गई थी।इसमें 61 युवती और 39 युवकों को पकड़ा गया था।


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

मेदांता अस्पताल के पास सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, वहां से 100 के करीब युवक युवतियों को पकड़ा गया था। गाजियाबाद के पैसेफिक मॉल के स्पा सेंटर पर छापेमारी में इतने बड़े पैमाने पर लड़के लड़कियां पकड़े गए थे। गाजियाबाद कमिश्नरेट थाना लिंक रोड पुलिस ने ये रेड डाली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights