राष्ट्रीय समाचार

मंदिर परिसर में ‘सेकंड हैंड जवानी’ गाने पर अश्लील डांंस, बवाल

छतरपुर (मध्य प्रदेश): वीडियो सामने आने के बाद बजरंग दल ने भी इस वीडियो पर कड़ी आपत्ति जताई है. संगठन के जिला सह-संयोजक सौरभ खरे ने कहा है कि हिंदू धर्म में मंदिरों के सामने डांस करना कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. यह संस्कृति के खिलाफ है. बजरंग दल की दुर्गा वाहनी ने इसकी शिकायत पुलिस को कर दी है. इधर, आरती ने हमारे चैनल से कहा है कि अगर मेरी वजह से किसी की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंती है तो मैं माफी मांगती हूं.

एमपी के छतरपुर में डांसिंग गर्ल आरती साहू ने मंदिर में डांस कर बवाल मचा दिया है.

मध्य प्रदेश में इंदौर की डांसिंग गर्ल का विवाद अभी थमा ही था कि अब छतरपुर के एक मंदिर में नाचने वाली लड़की का वीडियो सामने आया है. लड़की सेकंड हैंड जवानी, माय हार्ट गोज जूम-जूम सहित कई गानों पर नाच रही है. ये वीडियो सामने आते ही छतरपुर से लेकर पूरे प्रदेश में बवाल मच गया है. मंदिर के महंत सहित हिंदूवादी संगठनों ने लड़की के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. हालांकि, News18 से बातचीत में लड़की ने माफी मांग ली है.

जनराय टोरिया मंदिर के महंत भगवान दास का कहना है कि वे इसका लड़की के वीडियो बनाने का विरोध करते हैं. इस तरह के लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. हालांकि, जिस वक्त वीडियो बना उस वक्त वे मंदिर में नहीं थे. वे सागर गए हुए थे. उन्होंने कहा कि मंदिरों को बदनाम करने वालों के खिलाफ कार्रवाई होनी जरूरी है.

बताया जा रहा है कि वीडियो बनाने वाली लड़की का नाम आरती साहू है. वह यूट्यूब वीडियो इंफ्लूएंसर है. उसने ये वीडियो जनराय टोरिया मंदिर में बनाया है. आरती सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती है और इसके यूट्यूब पर 25 लाख फॉलोअर्स हैं. अब इस वीडियो पर जमकर बवाल मचा हुआ है. हिंदूवादी संगठन प्रशासन पर कार्रवाई का दबाव बना रहे हैं. इसी तरह इंदौर के रसोमा चौराहे पर 15 सितंबर को श्रेया कालरा का फ्लैश मॉब करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. श्रेया ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसिद्ध होने और सुर्खियां बटोरने के लिए बनाया था, लेकिन जैसे ही युवती सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई तो यह वीडियो यातायात विभाग के पुलिस अधिकारियों के पास तक पहुंच गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights