राष्ट्रीय समाचार

निक्की शर्मा उम्दा लेखन एवं समाजसेवा हेतु विभिन्न संस्थाओं द्वारा सम्मानित

निक्की शर्मा उम्दा लेखन एवं समाजसेवा हेतु विभिन्न संस्थाओं द्वारा सम्मानित… निक्की शर्मा ने मुंबई में अपनी लेखनी से राष्ट्रीय ही नहीं अपितु अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी विशिष्ठ पहचान कायम की है। साहित्य जगत में आपका नाम…

निक्की शर्मा को उनके लेखन एवं समाज सेवा हेतू सावित्रीबाई फुले फातिमा शेख राष्ट्रीय सम्मान 2023, नारी रत्न, टीजीटी साहित्य शक्ति सम्मान, द वूमेन प्राइड अवार्ड, इंटरनेशनल प्राउड वूमेन अवार्ड 2023, एक्सीलेंसी अवार्ड 2023 से विभिन्न संस्थाओं द्वारा सम्मानित किया गया।निक्की शर्मा “रश्मि” की उम्दा लेखन,समाज सेवा तथा रचनात्मक योगदान के लिए महिला दिवस पर यह सम्मान विभिन्न संस्थाओं द्वारा दिया गया।

निक्की शर्मा ने मुंबई में अपनी लेखनी से राष्ट्रीय ही नहीं अपितु अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी विशिष्ठ पहचान कायम की है। साहित्य जगत में आपका नाम बड़े सम्मान के साथ लिया जाता है।डॉ. निक्की शर्मा साहित्य लेखन के साथ-साथ सामाजिक सरोकारों में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं।

जैसे पर्यावरण जागरूकता, बेटी बचाओ अभियान और नीम, पीपल तुलसी अभियान के तहत समाज में जागरूकता करने का निरंतर प्रयास कर रही हैं। डॉ निक्की शर्मा ‘रश्मि’ को अंतरराष्ट्रीय व राष्ट्रीय सम्मानों से संम्मानित किया जा चुका है।


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

निक्की शर्मा उम्दा लेखन एवं समाजसेवा हेतु विभिन्न संस्थाओं द्वारा सम्मानित... निक्की शर्मा ने मुंबई में अपनी लेखनी से राष्ट्रीय ही नहीं अपितु अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी विशिष्ठ पहचान कायम की है। साहित्य जगत में आपका नाम...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights