राष्ट्रीय समाचार

कला संस्कृति फाउंडेशन द्वारा मुम्बई में सम्मान समारोह सम्पन्न

डॉ सौरभ पाण्डे और निक्की शर्मा भी हुई सम्मानित

कला संस्कृति फाउंडेशन द्वारा मुम्बई में सम्मान समारोह सम्पन्न… कार्यक्रम में मुख्य रूप से शौर्य चक्र विजेता कारगिल योद्धा नायक दीप चंद गुप्ता, भारत के वीर सैनिक कमांडो हवलदार मंगेश सुर्वे, मुंबई… ✍️ निक्की शर्मा रश्मि (मुम्बई)

मुम्बई। “कला संस्कृति फाउंडेशन” द्वारा रविवार 22 जनवरी को मुम्बई में एक सम्मान समारोह आयोजित हुआ। यह समारोह सरकारी और सेवानिवृत्त हो चुके कर्मचारियों के लिए ही आयोजित किया गया था।

जिन्होंने कोविड काल में अपनी दी गई जिम्मेदारी से आगे जाकर, इंसानियत के नाते, सेवाभाव से कार्य किया और अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए दिव्यांग हो गयें, साथ साथ उनको भी सम्मानित किया गया। जिन्होंने “कला संस्कृति फाउंडेशन” के लिए अपनी सेवा किसी ना किसी रूप से दी हो।इस कार्यक्रम में भारत के एक से बढ़कर एक गणमान्य लोगों की उपस्थिति रही।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से शौर्य चक्र विजेता कारगिल योद्धा नायक दीप चंद गुप्ता, भारत के वीर सैनिक कमांडो हवलदार मंगेश सुर्वे, मुंबई में हुए 26 /11 के वीर सहायक पुलिस उपनिरीक्षक मंगेश नायक व कैप्टन प्रदीप पटनायक भी उपस्थित थे।

शीला शर्मा ने सभी गणमान्यजन हेतु आभार व्यक्त किया और कहा समाज में पत्रकारों और समाजसेवी की भी अहम भुमिका है।कारगिल योद्धाओं के साथ साथ समाजसेवी लोगों का भी सम्मान करना सुखद पल रहा है। समाज में इनकी अहम भुमिका सदा रही है और रहेगी।

जोशीमठ की दरारों पर अपना चमत्कार दिखा दो, पलकों पर बिठायेंगे, देखें वीडियो


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

कला संस्कृति फाउंडेशन द्वारा मुम्बई में सम्मान समारोह सम्पन्न... कार्यक्रम में मुख्य रूप से शौर्य चक्र विजेता कारगिल योद्धा नायक दीप चंद गुप्ता, भारत के वीर सैनिक कमांडो हवलदार मंगेश सुर्वे, मुंबई... ✍️ निक्की शर्मा रश्मि (मुम्बई)

आई लव यू : अभी भी गलती होती है इन तीन शब्दों का ग्रामर समझने में

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights