खटीमा : पंप मैनेजर पर लगाया रुपये गबन करने का आरोप | Devbhoomi Samachar

खटीमा : पंप मैनेजर पर लगाया रुपये गबन करने का आरोप

खटीमा : पंप मैनेजर पर लगाया रुपये गबन करने का आरोप, पुलिस ने मामले में पंप स्वामी दिनेश चंद के खिलाफ धारा 323, 504 व 506 आईपीसी के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली है। 

खटीमा। पेट्रोल पंप स्वामी ने पेट्रोल पंप पर कार्यरत मैनेजर पर गबन और मैनेजर ने पंप स्वामी पर मारपीट का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर सौंपी। पुलिस ने दोनों की तहरीर पर एक-दूसरे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। भूड़महोलिया निवासी दिनेश चंद ने पुलिस को दी तहरीर में कहा कि उसका उदयदेव फिलिंग स्टेशन बरी अंजनिया में है।

पंप में मेहरबान नगर निवासी बुलबुल सागर पेट्रोल पंप में मैनेजर पद पर कार्यरत था। पंप स्वामी ने आरोप लगाया कि मैनेजर ने पद पर रहते हुए एक मार्च 2020 से एक जून 2021 तक पेट्रोल बिक्री के 1,23,100 रुपये का गबन कर लिया। पंप स्वामी की तहरीर पर पुलिस ने पंप मैनेजर बुलबुल सागर के खिलाफ धारा 406 आईपीसी के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

इधर पंप मैनेजर बुलबुल सागर ने पुलिस को सौंपी तहरीर में पंप स्वामी दिनेश चंद पर पांच दिसंबर को पंप में बुलाकर उसके साथ गालीगलौज और मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है।

पुलिस ने मामले में पंप स्वामी दिनेश चंद के खिलाफ धारा 323, 504 व 506 आईपीसी के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली है। कोतवाल नरेश चौहान ने बताया कि मामले की जांच सत्रहमील पुलिस चौकी प्रभारी संदीप पिलख्वाल को सौंपी गई है।

हादसे में मौत : स्कॉर्पियो की टक्कर से 30 फीट हवा में उछला, देखें VIDEO


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

खटीमा : पंप मैनेजर पर लगाया रुपये गबन करने का आरोप, पुलिस ने मामले में पंप स्वामी दिनेश चंद के खिलाफ धारा 323, 504 व 506 आईपीसी के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली है। 

कुंडल लूटकर भाग रहे बदमाशों से भिड़ी छात्रा, देखें Video

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights