अपराध

खुली दूल्हे की पोल : कानाफूसी ने बिगाड़ा प्रेमी-प्रेमिका का खेल

खुली दूल्हे की पोल : कानाफूसी ने बिगाड़ा प्रेमी-प्रेमिका का खेल, धारा चौकी क्षेत्र के एक होटल में बृहस्पतिवार रात को जमकर बवाल हुआ। शादी समारोह के बीच में आचनक से दूल्हे की खुली पोल ने रंग में भंग डाल दिया।

देहरादून। फेरों से पहले दूल्हे की पोल खुलने से शादी टूट गई। समारोह में जहां लोगों को हंसी-खुशी नाचना था वहां रात भर हंगामा चला। विवाद इतना बढ़ गया पुलिस को मामले में हस्तक्षेप करना पड़ा। परिजनों ने युवक पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया। हालांकि दूल्हा और दुल्हन एक दूसरे से प्यार करते थे।

धारा चौकी क्षेत्र के एक होटल में बृहस्पतिवार रात को जमकर बवाल हुआ। शादी समारोह के बीच में आचनक से दूल्हे की खुली पोल ने रंग में भंग डाल दिया। रिश्तेदारों की कानाफूसी ने पूरा खेल बिगाड़ दिया। देर रात खूब हंगामा हुआ, जिसके बाद पुलिस को मौके पर पहुंचना पड़ा।

दरअसल लड़की ने दूल्हे को आर्मी अफसर बताया था। दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे। जिसके चलते परिवार वालों ने शादी के लिए हामी भर दी, लेकिन गुरुवार को शादी के दिन तब सारी कहानी बिगड़ गई जब रिश्तेदार दूल्हे को लेकर कानाफूसी करने लगे। पता चला कि दूल्हा आर्मी अफसर नहीं है। बस यही बात लड़की पक्ष के कानों में पड़ी तो हंगामा शुरू हो गया।

उत्तराखंड : इस फरमान से खड़ा हो सकता है दवाओं का संकट


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

खुली दूल्हे पोल : कानाफूसी ने बिगाड़ा प्रेमी-प्रेमिका का खेल, धारा चौकी क्षेत्र के एक होटल में बृहस्पतिवार रात को जमकर बवाल हुआ। शादी समारोह के बीच में आचनक से दूल्हे की खुली पोल ने रंग में भंग डाल दिया।

बोनसाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights