अपराध

बुर्कापोश लड़की ने प्रेमी की पत्नी और बच्चे पर फेंका तेजाब

बुर्कापोश लड़की ने प्रेमी की पत्नी और बच्चे पर फेंका तेजाब, बुर्का पहने दो महिला स्कूटी पर आती हैं और उस पर एसिड फेंक कर फरार हो जाती हैं। हमले के बाद पीड़ित महिला अपने बच्चे को गोदी में लेकर दौड़कर अपनी जान बचाती है।

नागपुर। नागपुर के यशोधरा नगर पुलिस थाना क्षेत्र में एक महिला और उसके डेढ़ साल के मासूम बच्चे पर एसिड अटैक किया गया। इस हमले में महिला और उसका बेटा झुलस गया। दोनों को इलाज के लिए नागपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्राथमिक इलाज के बाद दोनों को छुट्टी दे दी गई। एसिड अटैक की यह घटना पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस मामले में पुलिस ने पूजा नाम की महिला को गिरफ्तार किया है और उसकी साथी महिला की तलाश में जुटी है।

वायरल सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि रुक्मिणी नाम की महिला अपने डेढ़ साल के मासूम बच्चे को गोद में लेकर जा रही थी। तभी बुर्का पहने दो महिला स्कूटी पर आती हैं और उस पर एसिड फेंक कर फरार हो जाती हैं। हमले के बाद पीड़ित महिला अपने बच्चे को गोदी में लेकर दौड़कर अपनी जान बचाती है।

बताया जा रहा है कि पीड़िता खाना बना रही थी तभी किसी शख्स ने उसे कॉल किया और उसके पति के अवैध संबंधों के बारे में जानकारी दी। उसे फोन करने वाले शख्स ने सबूत दिखाने के बहाने से एक स्कूल के पास बुलाया और इंतजार करने के लिए कहा। पीड़िता ने उस पर यकीन किया और वह घर से अपने बच्चे के साथ निकल गई। तभी बीच रास्ते में उस पर हमला हो गया।

इस मामले पर डीसीपी कृष्णदत्त ने बताया कि प्रेम प्रसंग में महिला और उसके बच्चे पर एसिड अटैक किया गया। पीड़ित महिला के पति की प्रेमिका ही इस हमले की मुख्य आरोपी है। इसमें टॉयलेट साफ करने वाले एसिड का इस्तेमाल किया गया। इस मामले की जांच की जा रही है। मुख्य आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसकी दूसरी साथी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


हथियार दिखाकर धमकी दे रहे हैं अपराधी, देखें वीडियो


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

बुर्कापोश लड़की ने प्रेमी की पत्नी और बच्चे पर फेंका तेजाब, बुर्का पहने दो महिला स्कूटी पर आती हैं और उस पर एसिड फेंक कर फरार हो जाती हैं। हमले के बाद पीड़ित महिला अपने बच्चे को गोदी में लेकर दौड़कर अपनी जान बचाती है।

लापता बच्चे की मिली लाश, सिर गायब और धड़ नोंच रहे थे कुत्ते

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights