हथियार दिखाकर धमकी दे रहे हैं अपराधी, देखें वीडियो

इस समाचार को सुनें...

हथियार दिखाकर धमकी दे रहे हैं अपराधी, इन अपराधियों के खिलाफ पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। हाथ पर हाथ रखकर बैठी पुलिस सिर्फ तमाशा देख रही है। लिहाजा, इन अपराधियों को पनपने का मौका मिल रहा है…

धनबाद। धनबाद में अपराध और अपराधियों का एक नया ट्रेंड इन दिनों तेजी से बढ़ रहा है। अत्याधुनिक हथियार लिए अपराधी तालीबानी फरमान सुनाकर लोगों से रंगदारी मांग रहे हैं। सोशल मीडिया में वीडियो वायरल करके समाज में खौफ कायम करने की कोशिश कर रहे हैं। धनबाद जिले में अपराधी प्रिंस खान पुलिस की गिरफ्त से फरार है।

वह और उनके गुर्गे आए दिन शहर में कथित रूप से गोली चलाकर कारोबारियों के बीच दहशत का माहौल बना रहे हैं। घटना के बाद विशेष प्रतिक्रिया नहीं मिलने के बाद वीडियो वायरल कर कारोबारियों को धमकाया जा रहा है। अपराधियों का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें गोलियों से छोटे सरकार लिखा गया है। पलंग पर कई तरह की रिवॉल्वर और माउजर रखी हैं। हाथ में बंदूक लिए एक शख्स व्यापारियों को धमकी देते हुए कह रहा है कि धनबाद के लोगों के लिए छोटे सरकार का संदेश आया है।

पप्पू मंडल के लिए खास संदेश है कि फोन पर छोटे सरकार से तुरंत बात कर लो, वर्ना अंजाम अच्छा नहीं होगा। धनबाद के बघमारा विधायक ढुल्लू महतो ने बताया, “जेएमएम की सरकार में अपराधियों का मनोबल बढ़ाता ही जा रहा है। आए दिन गोलीबारी, लूट, तालिबानी फरमान सुनाकर कारोबारियों से रंगदारी मांगी जा रही है। झारखंड में बिना देरी किए हुए राष्ट्रपति शासन लगाया जाए।” इन अपराधियों के खिलाफ पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

हाथ पर हाथ रखकर बैठी पुलिस सिर्फ तमाशा देख रही है। लिहाजा, इन अपराधियों को पनपने का मौका मिल रहा है। कुछ माह पहले पुलिस ने सख्त रुख अपनाया था, लेकिन अपराधियों को गिरफ्तार करने में नाकामयाब रही। वहीं, इस मामले में धनबाद पुलिस वायरल वीडियो की जांच करने की बात कह रही है। डीएसपी अमर पांडेय ने कहा कि किसी भी अपराधिक तत्व को बख्शा नहीं जाएगा। संगठित अपराधियों के खिलाफ धनबाद पुलिस कार्रवाई कर रही है और आगे भी करती रहेगी।


बुर्कापोश लड़की ने प्रेमी की पत्नी और बच्चे पर फेंका तेजाब


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

हथियार दिखाकर धमकी दे रहे हैं अपराधी, इन अपराधियों के खिलाफ पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। हाथ पर हाथ रखकर बैठी पुलिस सिर्फ तमाशा देख रही है। लिहाजा, इन अपराधियों को पनपने का मौका मिल रहा है...

लापता बच्चे की मिली लाश, सिर गायब और धड़ नोंच रहे थे कुत्ते

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar