राष्ट्रीय समाचार

पति ने की अपनी पत्नी की निर्मम हत्या

लगभग 35 वर्षीय महिला को उसके पति ने हत्या कर लाश को निलंजना नदी में दफनाया...

अर्जुन केशरी कि रिपोर्ट…

डोभी गया। आजकल दहेज की प्रताड़ना की घटना आप लगातार सुनते ही होंगे जिसमें ना जाने कितने महिलाओं की जाने चली गई और जा रही है। पर ऐसा होता रहा तो सोचिए आगे चलकर क्या होगा महिला की स्थिति।ऐसा ही मामला गया जिला के डोभी प्रखंड अंतर्गत फतेहपुर करहरा गांव की है जहां कैलाश यादव के 40 वर्षीय पुत्र कपिल यादव पर अपनी पत्नी मुन्नी देवी की हत्या कर शव को दफनाने का आरोप लगाया गया है।

मामला उपजा था दहेज को लेकर, कर दी हत्या

मृतिका के भाई सुरेश यादव ने बताया कि लगभग एक माह पहले से ही मेरी बहन लापता थी जिसकी सूचना मैं थाना में दिया पर आज से 4 दिन पहले एक लाश निलांजाना नदी में मिली जिसकी फोटो मुझे दिखाया गया फोटो से कई पहचान कर मुझे संदेह हुआ कि यही मेरी बहन की लाश है।

पत्रकार से बातचीत के क्रम में उन्होंने बताया कि मेरी बहनोई कपिल यादव दहेज को लेकर हमेशा प्रताड़ना किया करता था। नहीं देने पर उसने मेरी बहन को निर्दई पूर्वक हत्या कर दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक के तीन बेटे हैं जो अभी पढ़ाई कर रहे हैं। मृतिका का भतीजा विजय कुमार ने बताया कि मेरी फुआ फूफा में हमेशा झगड़ा होते रहता है और जो मारा गया है पूरी दर्दनाक मौत है यहां तक कि चेहरा बुरी तरह से पहचान नहीं आ रही है।

गौर तलब है कि मृतक महिला धनगाई थाना क्षेत्र के गोसवान निवासी महेशी यादव के पुत्र मुन्नी देवी थी जो आज से लगभग 20 वर्ष पहले शादी करहरा गांव निवासी कपिल यादव से हुए थी। वहीं थाना प्रभारी अजय कुमार ने बताया है कि लाश की डीएनए टेस्ट करने के बाद यह तय होगा कि लाश मुन्नी देवी की है या नहीं। उसी आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights