राष्ट्रीय समाचार

हाइवे पर खड़ी एडिशनल एसपी की गाड़ी को कंटेनर ने टक्कर मारी

हाइवे पर खड़ी एडिशनल एसपी की गाड़ी को कंटेनर ने टक्कर मारी… उन्हें तत्काल इलाज के लिए ग्वालियर के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस के अनुसार यह घटना घाटीगांव बनखेड़ी मंदिर के पास की है। पुलिस ने कंटेनर को जब्त कर लिया है।

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में एडिशनल एसपी गजेंद्र वर्धमान की खड़ी कार में एक कंटेनर ने टक्कर मार दी। हादसे में कार चालक पुलिस आरक्षक अजय वास्कले की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि एडिशनल एसपी की पत्नी और दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। गनीमत रही कि एडिशनल एसपी वर्धमान को चोट नहीं आई।

जानकारी के अनुसार एडिशनल एसपी वर्धमान अपने परिवार के साथ कुछ दिन पहले घर गए थे। शनिवर को वापस लौटने के दौरान ग्वालियर से करीब 30 किलोमीटर पहले घाटीगांव के पास नेशनल हाइवे पर उनकी कार पंचर हो गई थी।

चालक ने पंचर जुड़वाने के लिए कार खड़ी कर दी। इस दौरान कंटेनर पीछे से आ रहे तेज रफ्तार कंटेनर ने कार को टक्कर मार दी। घटना में आरक्षक अजय की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एडिशनल एसपी की पत्नी और बच्चे घायल हो गए।

उन्हें तत्काल इलाज के लिए ग्वालियर के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस के अनुसार यह घटना घाटीगांव बनखेड़ी मंदिर के पास की है। पुलिस ने कंटेनर को जब्त कर लिया है।

सिर के बाल झड़ने से परेशान होकर मौत को लगाया गले


हाइवे पर खड़ी एडिशनल एसपी की गाड़ी को कंटेनर ने टक्कर मारी... उन्हें तत्काल इलाज के लिए ग्वालियर के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस के अनुसार यह घटना घाटीगांव बनखेड़ी मंदिर के पास की है। पुलिस ने कंटेनर को जब्त कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights