उत्तर प्रदेश

सिर के बाल झड़ने से परेशान होकर मौत को लगाया गले

सिर के बाल झड़ने से परेशान होकर मौत को लगाया गले… पुलिस की पूछताछ में पिता धनोज कुमार सिंह ने बताया कि दो बेटी और एक बेटे में दूसरे नंबर की बेटी श्रेया शहर के एक मॉल में काम करती थी। कुछ दिनों से श्रेया के सिर के बाल तेजी से झड़ रहे थे, जिससे वह तनाव में रहती थी।

वाराणसी। वाराणसी जिले के लालपुर-पांडेयपुर थाना क्षेत्र के लमही स्थित किराये के मकान में युवती ने शुक्रवार को फंदा लगाकर जान दे दी। परिजनों ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि कुछ दिनों से सिर के बाल झड़ने से युवती परेशान रहती थी।

बलिया के चितबड़ागांव थाना क्षेत्र के उसरौलिया निवासी धनोज कुमार सिंह अपने परिवार के साथ लमही स्थित किराये के मकान में रहते हैं। वह पास के ही एक गुटखा फैक्ट्री में काम करते हैं। दोपहर में दुपट्टे के सहारे पंखे की कुंडी से उनकी पुत्री श्रेया (20) का शव लटका हुआ था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को कब्जे में लिया।

पुलिस की पूछताछ में पिता धनोज कुमार सिंह ने बताया कि दो बेटी और एक बेटे में दूसरे नंबर की बेटी श्रेया शहर के एक मॉल में काम करती थी। कुछ दिनों से श्रेया के सिर के बाल तेजी से झड़ रहे थे, जिससे वह तनाव में रहती थी।

उपचार के बाद भी बालों का टूटना कम नहीं हुआ। संभवत: इसी तनाव में आकर उसने यह कदम उठाया। लालपुर पांडेयपुर थाना प्रभारी राजकुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असल वजह स्पष्ट हो सकेगी।

हाइवे पर खड़ी एडिशनल एसपी की गाड़ी को कंटेनर ने टक्कर मारी


सिर के बाल झड़ने से परेशान होकर मौत को लगाया गले... पुलिस की पूछताछ में पिता धनोज कुमार सिंह ने बताया कि दो बेटी और एक बेटे में दूसरे नंबर की बेटी श्रेया शहर के एक मॉल में काम करती थी। कुछ दिनों से श्रेया के सिर के बाल तेजी से झड़ रहे थे, जिससे वह तनाव में रहती थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights