अपराधउत्तर प्रदेश

नर्स सामूहिक दुष्कर्म व हत्या प्रकरण : छत पर ईंटों में छिपाया था मोबाइल

नर्स सामूहिक दुष्कर्म व हत्या प्रकरण : छत पर ईंटों में छिपाया था मोबाइल… सीओ ने बताया कि अभिषेक से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह शुभम शुक्ला को काफी पहले से जानता था। वह उसके पास नर्स के साथ आता जाता रहता था। 23 मई की दोपहर शुभम उसके पास अकेले आया और बताया कि नर्स उससे शादी करने के लिए दबाब बना रही है। 

शाहजहांपुर। नर्स से सामूहिक दुष्कर्म व हत्या की घटना में पुलिस ने पिज्जा रेस्टोरेंट के स्वामी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। उस पर मुख्य आरोपित के साथ षड़यंत्र में शामिल होने का आरोप है। उससे मिली जानकारी के आधार पर नर्स का मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया गया है। 23 मई को किला मुहल्ला स्थित पिज्जा रेस्टोरेंट में पूरनपुर निवासी नर्स की हत्या कर दी गई थी। उनके पिता ने बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर हत्या करने व कुछ अन्य लोगों पर भी इस घटना में शामिल होने का आरोप लगाया था।

पिज्जा रेस्टोरेंट के स्वामी पर भी मुख्य आरोपित शुभम शुक्ला का साथ देने व बिना लाइसेंस अवैध रूप से कमरा उपलबध कराने की प्राथमिकी लिखाई थी। घटना के बाद से फरार चल रहे शुभम ने शनिवार को पूरनपुर में अपने गांव पडरिया के पास फंदे पर लटककर जान दे दी थी। सीओ सिटी सौम्या पांडेय ने बताया कि पिज्जा रेस्टोरेंट स्वामी चौक निवासी अभिषेक कश्यप को चौक कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजीव तोमर के नेतृत्व में टीम ने रविवार दोपहर डैम रोड पर बगीचे के पास गिरफ्तार किया गया।

सीओ ने बताया कि अभिषेक से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह शुभम शुक्ला को काफी पहले से जानता था। वह उसके पास नर्स के साथ आता जाता रहता था। 23 मई की दोपहर शुभम उसके पास अकेले आया और बताया कि नर्स उससे शादी करने के लिए दबाब बना रही है। फिर उन लोगों ने मिलकर नर्स की हत्या का प्लान बनाया।

सीओ ने बताया कि शाम में जब शुभम उसके साथ आया तो अभिषेक ने तीसरी मंजिल पर पश्चिम दिशा में बना कमरा दे दिया। आधे घंटे बाद शुभम रेस्टोरेंट के नौकर से खाना लेने जाने के बारे में बताकर चला गया। जब काफी देर तक वापस नही आया तो नौकर ने ऊपर जाकर कमरे में देखा तो कमरे के बाथरूम में नर्स का शव पड़ा था।

उसने नीचे आकर बताया तो अभिषेक ने शुभम शुक्ला के मोबाइल पर कई बार कॉल की, लेकिन वह बंद था। कमरे में आस पास देखा तो एक मोबाइल पड़ा था जिसकी स्क्रीन पर नर्स का वालपेपर लगा था। उस मोबाइल को अभिषेक ने छत पर ईंटों के नीचे छिपा दिया था। सीओ ने बताया कि मोबाइल बरामद कर लिया गया है।

प्राईवेट स्कूलों की मनमानी खत्म, नहीं बढ़ा सकते मर्जी की फीस


नर्स सामूहिक दुष्कर्म व हत्या प्रकरण : छत पर ईंटों में छिपाया था मोबाइल... सीओ ने बताया कि अभिषेक से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह शुभम शुक्ला को काफी पहले से जानता था। वह उसके पास नर्स के साथ आता जाता रहता था। 23 मई की दोपहर शुभम उसके पास अकेले आया और बताया कि नर्स उससे शादी करने के लिए दबाब बना रही है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights