उत्तराखण्ड समाचार

नैनीताल : स्कूल बस से उतर रही छात्रा… 5 साल की बच्ची को कार ने मारी टक्कर

पांच वर्षीय कृष्णा पुत्री अनिल कुमार निवासी दोहनिया क्षेत्र के चेतना स्कॉलर्स एकेडमी देवीरामपुर की छात्रा थी। घटना की जानकारी मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया। मृतका के अनिल कुमार एवं परिजनों ने वैन चालक के साथ-साथ विद्यालय प्रशासन के खिलाफ तहरीर दी।

नैनीताल। कोटाबाग के दोहनिया में बृहस्पतिवार को स्कूल बस से उतरकर रोड पार कर रही पांच वर्षीय छात्रा की कार की चपेट में आने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। छात्रा चेतना स्कॉलर्स एकेडमी देवीरामपुर में पढ़ती थी। हादसे के बाद परिजनों ने वैन चालक और विद्यालय प्रशासन के खिलाफ तहरीर दी है। उन्होंने कहा कि घटना के वक्त स्कूल वैन में कंडक्टर नहीं था।

दोहनिया गांव के राजकीय इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य हरिश्चंद्र बिनवाल बृहस्पतिवार को दिन में ड्यूटी के बाद घर जा रहे थे कि दोहनिया के पास स्कूल बस से उतरते समय सड़क पार कर रही बच्ची उनकी (गाड़ी संख्या यूके04एके 7273) कार की चपेट में आ गई। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पांच वर्षीय कृष्णा पुत्री अनिल कुमार निवासी दोहनिया क्षेत्र के चेतना स्कॉलर्स एकेडमी देवीरामपुर की छात्रा थी। घटना की जानकारी मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया। मृतका के अनिल कुमार एवं परिजनों ने वैन चालक के साथ-साथ विद्यालय प्रशासन के खिलाफ तहरीर दी। तहरीर में बताया गया है कि विद्यालय प्रशासन द्वारा स्कूल वैन में कोई भी कंडक्टर नियुक्त नहीं किया गया था, जिसके कारण यह हादसा हुआ है।

उक्त वैन विद्यालय के स्टाफ को लाने व ले जाने का काम करती है। वैन में स्कूल की शिक्षिका पूजा मौजूद थी जोकि मृतका की रिश्ते में मौसी लगती है। हादसे में उनकी किसी भी प्रकार की कोई लापरवाही नहीं है।
विज्ञापन
– भास्कर लोहानी, विद्यालय प्रबंधक


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights