अपराधउत्तर प्रदेश

प्याज चोरी करने आए चोरों ने खेत मालिक को पीटा

ग्रामीणों की सूचना पर कुछ देर बात सलसलाई थाना पुलिस मौका पर पहुंची और चोर को गिरफ्तार कर थाना ले लाई। पूछताछ में आरोपी चोर ने बताया कि वह अपने साथी के साथ प्याज चोरी करने के लिए खेत पर गया था। 

शाजापुर। शाजापुर जिले के तिंगजपुर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक खेत से प्याज की चोरी करने आए चोरों और किसान के बीच मारपीट हुई, जिसमें किसान गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी लगते ही कुछ ग्रामीण मौका पर पहुंचे और चोरों को पकड़ लिया। जिसके बाद उन्हें पुलिस को सौंप दिया गया।

दरअसल, इस समय प्याज की फसल काफी महंगी बताई जा रही है। ऐसे में अब चोरों ने गहने-जेवरात को छोड़कर प्याज चोरी करना शुरू कर दिया है। ऐसा ही मामला शाजापुर जिले के तिंगजपुर से सामने आया है। बताया जा रहा है कि तिंगजपुर निवासी संजय प्रजापत की प्याज की फसल चुराने के लिए दो चोर उनके खेत पर पहुंचे थे।

संजय प्रजापत ने चोरों को देख लिया और फिर पकड़ने का प्रयास किया। लेकिन, चोरों ने संजय के ऊपर पत्थर और डंडों से हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के किसान मौके पर पहुंचे और उन्होंने एक चोर को पकड़ लिया।

ग्रामीणों की सूचना पर कुछ देर बात सलसलाई थाना पुलिस मौका पर पहुंची और चोर को गिरफ्तार कर थाना ले लाई। पूछताछ में आरोपी चोर ने बताया कि वह अपने साथी के साथ प्याज चोरी करने के लिए खेत पर गया था। संजय ने उन्हें देख लिया तो मजबूरी में हमें उस पर हमला करना पड़ा। पुलिस आरोपी से उसके साथी के संबंध में जानकारी जुटा रही है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights