अपराधउत्तर प्रदेश

स्कूल जा रही शिक्षिका को बालू लदे ट्रैक्टर ने कुचला, परिजनों-ग्रामीणों ने किया चक्का जाम

सरैयां नंबर दो के पास स्थित कोऑपरेटिव के सामने सारनाथ की ओर से बालू लाद कर आए तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने उन्हें टक्कर मार दी। स्कूटी से वह सड़क पर गिरीं तो ट्रैक्टर उन्हें कुचलते हुए आगे बढ़ गया। हादसे के बाद ट्रैक्टर छोड़ कर चालक भाग गया।

वाराणसी। सारनाथ-मुनारी मार्ग पर सरैयां नंबर दो गांव के समीप बालू लादे ट्रैक्टर ने स्कूटी सवार निजी स्कूल की शिक्षिका को टक्कर मारकर कुचल दिया। हादसे में शिक्षिका की मौके पर ही मौत हो गई। घटना से गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने सारनाथ-मुनारी मार्ग पर जाम लगा दिया।

सभी आरोपी चालक पर हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग करने लगे। पुलिस और प्रशासनिक अफसरों ने परिजनों और ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत कराया। इसके बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया।

सारनाथ थाना क्षेत्र के कल्याणपुर छाहीं गांव निवासी शिवम पांडेय की पत्नी अंजली पांडेय (24) मगरहुआ स्थित एक निजी स्कूल में शिक्षिका थीं। सोमवार की सुबह वह अपनी स्कूटी से स्कूल जा रही थीं। सरैयां नंबर दो के पास स्थित कोऑपरेटिव के सामने सारनाथ की ओर से बालू लाद कर आए तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने उन्हें टक्कर मार दी। स्कूटी से वह सड़क पर गिरीं तो ट्रैक्टर उन्हें कुचलते हुए आगे बढ़ गया। हादसे के बाद ट्रैक्टर छोड़ कर चालक भाग गया।

सूचना पाकर परिजनों के साथ बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। सभी ने सारनाथ-मुनारी मार्ग पर जाम लगा दिया। सूचना पाकर चौबेपुर थानाध्यक्ष विद्या शंकर शुक्ल और नायब तहसीलदार सुरेखा वर्मा फोर्स के साथ मौके पर पहुंचीं। परिजनों और ग्रामीणों को पुलिस और प्रशासनिक अफसरों ने शांत कराया। परिजनों ने बताया कि अंजली का छह वर्ष का एक बेटा है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights