अपराधउत्तर प्रदेश

ठेके में घुसकर बदमाशों ने गद्दीदार को मारी गोली

ठेका मालिक ने बताया कि पड़ोसी दुकानदार ने उन्हें फोन करके घटना की जानकारी दी। ठेके से करीब एक लाख रुपये की नकदी बदमाश लूट ले गए। बदमाशों ने दो राउंड फायरिंग की थी। पुलिस देर रात तक ठेके पर व आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी रही। 

इटावा। इटावा जिले में देशी शराब के ठेके में घुसकर चार बदमाशों ने गद्दीदार को गोली मारकर करीब एक लाख रुपये लूट लिए। फायरिंग से क्षेत्र में दहशत फैल गई और बदमाश मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को सीएचसी भिजवाया। पुलिस ठेके पर लगे सीसीटीवी कैमरों से बदमाशों का पता लगाने में जुट गई है।

बकेवर थाना क्षेत्र के नौधना में स्थित देशी शराब के ठेके पर बुधवार रात चार बदमाश दरवाजा खोलकर घुस गए। ठेके पर मौजूद गद्दीदार कमलेश निवासी चंदपुरा को बदमाशों ने गोली मार दी। नौधना के रहने वाले ठेका मालिक राजवीर सिंह ने बताया कमलेश के हाथ में गोली लगी है, जिसे इलाज के लिए सीएचसी भिजवाया गया है।

ठेका मालिक ने बताया कि पड़ोसी दुकानदार ने उन्हें फोन करके घटना की जानकारी दी। ठेके से करीब एक लाख रुपये की नकदी बदमाश लूट ले गए। बदमाशों ने दो राउंड फायरिंग की थी। पुलिस देर रात तक ठेके पर व आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी रही। घटना की जानकारी पर आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights