अपराधउत्तर प्रदेश

25 लाख के आभूषण गायब; घर की हालत देख महिला के उड़े होश

तहरीर के अनुसार, कालिंदी पांडे पत्नी स्व. रमाशंकर सरायलखंसी थाना क्षेत्र के वॉर्ड नंबर आठ ताजोपुर स्थित नई बस्ती कॉलोनी की निवासी हैं। मंगलवार को वह अपने दुर्घटना में घायल हुए रिश्तेदार को देखने के लिए उसके घर गई थी और रात में वहीं रुकी हुई थी। घर पर ताला लगा हुआ था।

मऊ। मऊ जिले के सरायलखंसी थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर आठ ताजपुर स्थित नई बस्ती कॉलोनी में चोरों ने एक घर में घुसकर 25 लाख रुपये मूल्य के आभूषण चोरी कर ले गए। घटना के समय घर में रहने वाली महिला गेटे में ताला लगाकर अपने रिश्तेदार के यहां गई हुई थी। बुधवार की सुबह जब वह घर लौटी तो ताला टूटा देखकर उसे चोरी की घटना की जानकारी हुई।

तहरीर के अनुसार, कालिंदी पांडे पत्नी स्व. रमाशंकर सरायलखंसी थाना क्षेत्र के वॉर्ड नंबर आठ ताजोपुर स्थित नई बस्ती कॉलोनी की निवासी हैं। मंगलवार को वह अपने दुर्घटना में घायल हुए रिश्तेदार को देखने के लिए उसके घर गई थी और रात में वहीं रुकी हुई थी। घर पर ताला लगा हुआ था। जब सुबह आठ बजे घर आई तो घर का ताला नूटा हुआ देख अंदर गई तो कमरे में मौजूद आलमारी और बक्सा का भी ताला टूटा हुआ था।

वहीं, उसमें रखा हुआ उनकी बेटी और बहू के आभूषण सब गायब थे, जिसकी कीमत 25 लाख के करीब था। चोरी की घटना से महिला घबरा गई और चिल्लाने लगी। आवाज सुनकर आसपास मोहल्ले के लोग इकट्ठा हो गए। उधर, घटना की जानकारी पुलिस को मिलने पर मौके पर सरायलखंसी पुलिस और फारेंसिक टीम ने घटना की जांच-पड़ताल की।

परिवार ने पुलिस को तहरीर दिया है। इस संबंध में थाना प्रभारी संजय त्रिपाठी ने बताया कि मौके पर पुलिस और फारेंसिक टीम गई थी। घटना की जांच-पडताल की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा। बताते चले कि बीते शुक्रवार को सरायलखंसी थाना क्षेत्र के भवनागपुर गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय पर चोरों ने विद्यालय में लगा समरसेबल की चोरी कर ले गए।

जबकि छह महीने पहले इमिलियाडीह गांव निवासी बृजनाथ पांडेय के घर बीस लाख रुपये मुल्य के आभूषण की चोरी के मामले में अभी तक पुलिस ने खुलासा नही किया है। इससे सरायलखंसी थाने की पुलिस की सक्रियता पर सवाल उठ रहा है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights