अपराधउत्तर प्रदेश

ढाबा के पास झाड़ियों में मिला शव ई-रिक्शा चालक का निकला

सूत्र बताते हैं कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सिर में चोट लगने से मौत की पुष्टि हुई है। इससे मामला उलझ गया है। हत्या के अलावा हादसे की भी स्थिति हो सकती है। हालांकि, परिजनों ने लूट और हत्या का आरोप लगाया है। नेतराम के ई-रिक्शा से बैटरियां, उनका मोबाइल फोन और जेब से रुपये गायब होने की बात परिजन बता रहे हैं। 

बरेली। बरेली के मोहल्ला राजीवनगर से बुधवार शाम को लापता हुए ई-रिक्शा चालक नेतराम कश्यप (55) की उसी रात मौत हो गई थी। शुक्रवार को जिस शव का अज्ञात में पोस्टमॉर्टम करा दिया गया था, शनिवार को परिजनों ने उसकी नेतराम के रूप में पहचान कर हत्या का आरोप लगाया।

नेतराम बुधवार शाम पांच बजे बरेली के डोहरा बाजार से मछली व्यापारियों को लेने के लिए घर से निकले थे। व्यापारियों से फोन पर बातचीत में उन्होंने 15-20 मिनट में बाजार पहुंचने की बात कही थी। बाद में उनका मोबाइल फोन बंद हो गया था। वह न बाजार पहुंचे और न घर लौटे। रात में ही रिठौरा पुलिस चौकी पर सूचना दी गई। शनिवार को हाफिजगंज थाने में नेतराम की गुमशुदगी दर्ज कराई गई। नेतराम की बेटियां रिश्तेदारों के साथ एसएसपी दफ्तर जा रही थीं।

अचानक बेटी गुड्डी की नजर मॉडल टाउन पुलिस चौकी पर खड़े पिता के ई-रिक्शा पर पड़ी। जानकारी करने पर पता लगा कि यह ईंट पजाया चौराहा पर लावारिस हालत में मिला है। उसकी चारों बैटरियां गायब थीं। बाद में नेतराम का शव मोर्चरी में मिल गया। परिवार ने शव पहचान लिया। जानकारी मिली कि शव को इज्जतनगर थाने की अहलादपुर चौकी पुलिस लाई थी। पुलिस को शव कृष्णा ढाबा के पास झाड़ियों में मिला था।

सूत्र बताते हैं कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सिर में चोट लगने से मौत की पुष्टि हुई है। इससे मामला उलझ गया है। हत्या के अलावा हादसे की भी स्थिति हो सकती है। हालांकि, परिजनों ने लूट और हत्या का आरोप लगाया है। नेतराम के ई-रिक्शा से बैटरियां, उनका मोबाइल फोन और जेब से रुपये गायब होने की बात परिजन बता रहे हैं। उनका कहना है कि वह रविवार को हत्या व लूट की तहरीर देंगे। नेतराम की पत्नी का दस वर्ष पहले निधन हो चुका है। उनकी चार बेटियां हैं। इनमें एक की शादी हो चुकी है। तीन अविवाहित हैं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights