अपराधउत्तर प्रदेश

युवक ने चाकू से रेत दी खुद की गर्दन, हुआ लहूलुहान

परिजनों की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है। पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़ा तो अंदर कपिल चाकू लिए खड़ा था। फर्श पर चारों तरफ खून फैला था। पड़ोसियों को देखते ही कपिल चिल्लाने लगा कि यहां क्यों आए हो, चले जाओ यहां से। पड़ोसियों ने उसे समझाने की कोशिश की तो उसने चाकू दिखाकर धमकाया।

मेरठ। मेरठ के लोहियानगर थाना क्षेत्र के जुर्रानपुर ग्रामीण सोसाइटी में एक युवक ने दोस्त से वीडियो कॉल पर बात करते हुए खुद की गर्दन चाकू से रेत दी। पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़कर उसे कमरे से बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। बताया जा रहा है कि युवक कारोबार में नुकसान के चलते तनाव में था। जुर्रानपुर ग्रामीण सोसायटी में कपिल अरोड़ा(28) उर्फ विक्की पुत्र अनिल अरोड़ा अकेला रहता है।

दोपहर कपिल पंजाब में रहने वाले अपने दोस्त खुशबीर से वीडियो कॉल पर बात कर रहा था। बताया गया कि वह काफी नशे में था। बात करते समय अचानक ही उसने चाकू से अपनी गर्दन रेत दी। वह लहूलुहान होकर तड़पने लगा। दोस्त ने मामले की जानकारी शास्त्रीनगर में रहने वाले कपिल के जीजा आशू को दी। उन्होंने कपिल के पड़ोसियों को फोन कर मामले की सूचना दी। पड़ोसी मौके पर पहुंचे और घंटी बजाई।

दरवाजा न खुलने पर पड़ोसियों ने तोड़ दिया। कपिल लहूलुहान हालत में मिला। पड़ोसियों ने उससे अस्पताल चलने के लिए कहा तो उसने चाकू दिखाकर उन्हें धमकाया और चले जाने को कहा। पड़ोसियों ने किसी तरह उससे चाकू लिया और अस्पताल में भर्ती कराया। परिजनों के मुताबिक कपिल ने पंजाब की कंपनी में काफी रकम लगा रखी है। जिसमें नुकसान की वजह से वह तनाव में था। इसी के चलते उसने आत्मघाती कदम उठाया। लोहियानगर इंस्पेक्टर संजय कुमार पांडेय का कहना है कि युवक नशे में अपनी गर्दन पर खुद चाकू से वार किया है।

परिजनों की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है। पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़ा तो अंदर कपिल चाकू लिए खड़ा था। फर्श पर चारों तरफ खून फैला था। पड़ोसियों को देखते ही कपिल चिल्लाने लगा कि यहां क्यों आए हो, चले जाओ यहां से। पड़ोसियों ने उसे समझाने की कोशिश की तो उसने चाकू दिखाकर धमकाया। इसके बाद पड़ोसियों के सामने भी अपनी गर्दन पर कई वार किए। पड़ोसियों ने किसी तरह बातों में उलझाकर उसे शांत किया और अस्पताल ले गए।

कारोबार में नुकसान के कारण कपिल कई दिन से तनाव में था। इसके चलते वह कई दिन से शराब पी रहा था। बताया जा रहा है कि दो दिन पूर्व भी उसने नशे में हंगामा किया था। उसने बोतलें भी तोड़ी थीं। पड़ोसियों से उसका विवाद भी हुआ था।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights