अपराधउत्तर प्रदेश

ट्रैक्टर से घसीटकर युवक को मार डाला, शरीर का मांस हुआ गायब

चुनावी रंजिश और जमीन संबंधी विवाद का मामला है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। प्रधान पुत्र अंकित की हत्या मामले में ग्रामीणों की मानें तो ट्रैक्टर से बंधे शव को देखने से यह प्रतीत हो रहा था कि शव को कई घंटों तक बांधकर घसीटा गया हो।

लखीमपुर खीरी। लखीमपुर खीरी जिले से सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां थाना ईसानगर इलाके के मिर्जापुरवा गांव में मंगलवार की रात एक युवक को लाठी-डंडों से पीटने के बाद ट्रैक्टर के पीछे बांधकर खेत में घुसीटा गया, जिससे उसकी मौत हो गई। शव पर चोट के निशान मिले हैं। ग्राम प्रधान पिता ने भूमि को लेकर विवाद के कारण अपने दो चचेरे भाइयों पर हत्या करने का आरोप लगाया है।

पिता की तहरीर पर पुलिस ने इन दोनों के अलावा दो अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। मिर्जापुरवा के ग्राम प्रधान नंदकिशोर भार्गव का 25 वर्षीय पुत्र अंकित मंगलवार की रात लगभग आठ बजे गांव से दो किमी दूर ट्रैक्टर लेकर पाटा लगाने के लिए घाघरा नदी पार अपने खेत पर गया था। बुधवार की सुबह दूसरे के गन्ने के खेत से उसका शव बरामद हुआ।

नंदकिशोर ने अपने दो चचेरे भाइयों पर बेटे की हत्या का आरोप लगाया। बताया कि मेरे ही गांव में रहने वाले कमलेश पुत्र राम आसरे व गुरैनी मजरा उभयपुर के रहने वाले कमलेश पुत्र डल्ला प्रसाद उनके चचेरे भाई हैं। इनके साथ उनका भूमि संबंधी विवाद चल रहा है। इन दोनों ने अपने दो साथियों के साथ मंगलवार की रात करीब आठ बजे अंकित को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मार डाला।

इसके बाद शव को मेरे ही परिवार के राजेश कुमार के खेत में ट्रैक्टर में बांधकर घसीटने के बाद छोड़ दिया। सूचना मिलने पर सीओ प्रीतम पाल सिंह और थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार ने मौका मुआयना करते हुए शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। नंदकिशोर ने कमलेश पुत्र रामआसरे, कमलेश पुत्र डल्ला प्रसाद के अलावा दो अन्य लोगों पर हत्या की आशंका जाहिर की है। मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। सीओ प्रीतम पाल सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर दो नामजद व दो अज्ञात लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

चुनावी रंजिश और जमीन संबंधी विवाद का मामला है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। प्रधान पुत्र अंकित की हत्या मामले में ग्रामीणों की मानें तो ट्रैक्टर से बंधे शव को देखने से यह प्रतीत हो रहा था कि शव को कई घंटों तक बांधकर घसीटा गया हो। खेत की मिट्टी और कंकड़ से शरीर पर खरोंच और गंभीर चोटें भी दिखाई दे रहीं थी। घसीटे जाने की वजह से शरीर का मांस गायब हो गया था और हड्डियां दिखाई देने लगीं थी।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights