युवती से नौकरी लगवाने के नाम पर ठगे चार लाख | Devbhoomi Samachar

युवती से नौकरी लगवाने के नाम पर ठगे चार लाख

आरोपियों ने युवती को चपरासी की नौकरी लगवाने का वादा किया और बदले में चार लाख रुपये की मांग की। युवती ने कह दिया कि उसका एक रिश्तेदार यमुनानगर के गांव पांसरा में रहता है। इसके बाद जून 2023 में आरोपी उसे अपनी कार में यमुनानगर लेकर आए। यहां पर उसके रिश्तेदार ने चार लाख रुपये दे दिए थे।

यमुनानगर। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर की युवती को हरियाणा में चपड़ासी की नौकरी लगवाने के नाम पर चार लाख रुपये की ठगी हो गई। इसका आरोप बागपत क्षेत्र के निवेश राणा, राम मेहर, मनीष राणा व वीरेंद्र राणा पर लगा है। आरोप है कि हस्ताक्षर कराने की बात कहकर युवती को आरोपी अपने साथ यमुनानगर लेकर आए। यहां पर उन्होंने युवती के छेड़छाड़ कर संबंध बनाने की पेशकश की।

इसे भी पढ़ें :  अप्राकृतिक यौन संबंध : पत्नी ने दांतों से काटा पति का गुप्तांग…

जिसका युवती ने विरोध कर दिया और अपने रुपये वापस मांगे, लेकिन आरोपियों ने देने से इनकार कर दिया। इस संबंध में युवती ने एसपी को शिकायत दी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। परेशान होकर पीड़िता ने कोर्ट में याचिका लगाई है। पुलिस को दी शिकायत में युवती ने बताया कि करीब छह माह पूर्व उसकी आरोपियों के साथ मुलाकात हुई थी।

तब सभी आरोपियों ने उसे बताया कि उनकी उत्तर प्रदेश व हरियाणा सरकार में उच्चाधिकारियों के साथ अच्छी जान पहचान है, वे उसे व उसके परिवार के सदस्य को सरकारी नौकरी लगवा देंगे। इस तरह युवती को उनकी बातों पर विश्वास होने लगा। इसके बाद वह राजी हो गई।

इसे भी पढ़ें : विवाहिता को फोन कर मनचले ने कीं अश्लील बातें, मुकदमा दर्ज

तब आरोपियों ने युवती को चपरासी की नौकरी लगवाने का वादा किया और बदले में चार लाख रुपये की मांग की। युवती ने कह दिया कि उसका एक रिश्तेदार यमुनानगर के गांव पांसरा में रहता है। इसके बाद जून 2023 में आरोपी उसे अपनी कार में यमुनानगर लेकर आए। यहां पर उसके रिश्तेदार ने चार लाख रुपये दे दिए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights