सामूहिक दुष्कर्म : पुलिस ने पेश की दो हजार पेज की चार्जशीट | Devbhoomi Samachar

सामूहिक दुष्कर्म : पुलिस ने पेश की दो हजार पेज की चार्जशीट

इस घटना के सरगना राजू नाम के युवक ने भी दो बार आत्महत्या का प्रयास भी किया। पुलिस ने रिमांड के दौरान इनसे वारदात में प्रयुक्त पिस्तौल, चाकू, तलवार, मोटरसाइकिल व इनके कपड़े भी बरामद कर लिए थे। सीआईए तीन के प्रभारी अंकित कुमार ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ कोर्ट में दो हजार पेज की चार्जशीट पेश की है। 

पानीपत (हरियाणा)। हरियाणा के पानीपत में मतलौडा थानाक्षेत्र अंतर्गत डेरे में तीन महिलाओं से सामूहिक दुष्कर्म और लूटपाट के दौरान एक महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने कोर्ट में दो हजार पेज की चार्जशीट दाखिल की है। इसमें पूरी वारदात का विवरण दिया गया है। मामले में आरोपियों से बरामद चाकू, पिस्तौल उनके कपड़े समेत तमाम साक्ष्य पेश किए गए हैं।

इससे पहले पुलिस मामले में सरगना समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है, जबकि एक आरोपी ने पुलिस की कार्रवाई के डर से जहर खाकर जान दे दी थी। इस कांड का सरगना भी दो बार आत्महत्या का प्रयास कर चुका है। उल्लेखनीय है कि मतलौडा पुलिस थाना क्षेत्र में 21 सितंबर की रात को खेत में बने दो डेरों में चार आरोपियों ने कहर बरपाया था।

एक डेरे की तीन महिलाओं के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया था। इस दौरान महिलाओं के पति, बच्चों और परिजनों को पिस्तौल के बल व चाकू की नोंक पर बंधक बनाया गया था। यहां से बदमाशों ने सोने के जेवर व नकदी भी लूटी थी। जबकि पास के दूसरे डेरे में रहने वाले उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के गांव बिलौहुवा निवासी महेंद्र के परिवार को भी इनकी दरिंदगी का सामना करना पड़ा।

इन बदमाशों ने महेंद्र के साथ मारपीट कर उससे 15 हजार रुपये लूट लिए थे। उसकी पत्नी बिमला को गंभीर रूप से पीट दिया था, जिसमें बिमला की मौत हो गई थी। प्रारंभ में पुलिस ने इस मामले में डर से मौत व लूटपाट की धाराओं में केस दर्ज किया था। बाद में इसमें हत्या की धारा जोड़ी गई। तीन थानों की पुलिस ने 12 दिन बाद इस वारदात के चार आरोपियों को गिरफ्तार किया था। एक आरोपी ने पुलिस की कार्रवाई से डर से जहर खाकर जान दे दी थी।

इस घटना के सरगना राजू नाम के युवक ने भी दो बार आत्महत्या का प्रयास भी किया। पुलिस ने रिमांड के दौरान इनसे वारदात में प्रयुक्त पिस्तौल, चाकू, तलवार, मोटरसाइकिल व इनके कपड़े भी बरामद कर लिए थे। सीआईए तीन के प्रभारी अंकित कुमार ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ कोर्ट में दो हजार पेज की चार्जशीट पेश की है। आरोपियों पर हत्या की धारा भी चालान पेश करने से पहले जोड़ दी थी। चार्जशीट में पूरी वारदात का विवरण दिया गया है।


Advertisement… 


Advertisement… 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights