अपराध

ड्राई डे पर मांगी शराब, नहीं देने पर किया हंगामा

पुलिस पहुंची तो नशेबाजों ने लगाए जय श्रीराम के नारे

ड्राई डे पर मांगी शराब, नहीं देने पर किया हंगामा, समिट में स्थित एक बार का वीडियो सोमवार को वायरल हुआ, जिसमें लड़के नशे में हंगामा करते नजर आ रहे हैं। वे जय श्रीराम के नारे भी लगाते रहे। बताया जा रहा है कि शराब न देने पर जब हंगामा हुआ तो पुलिस पहुंची। 

लखनऊ। समिट बिल्डिंग में नशेबाजों की अराजकता थम नहीं रही। रविवार देर रात को शराब न परोसने पर नशेबाजों ने जमकर हंगामा किया। बार वालों से कहासुनी भी हुई। जानकारी पर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। सभी बार का म्यूजिक बंद कराया और उन्हें खाली कराया। तमाम लोग गाली-गलौज करते हुए बाहर निकले। बिल्डिंग के मुख्य गेट पर कुछ लड़कों का आपस में विवाद भी हो गया। किसी तरह से पुलिसकर्मियों ने उन्हें खदेड़ा।

दरअसल 12 बजे के बाद युवक युवतियां शराब मांग रहे थे। चूंकि ड्राई डे की शुरुआत हो गई थी, इसलिए बार वालों ने शराब परोसने से मना कर दिया। इस बात को लेकर सभी भड़क गए। हंगामा कर गाली गलौज करने लगे। एसीपी विभूतिखंड पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। हालांकि शाम से ही पुलिस बल की तैनाती थी, लेकिन हंगामे की सूचना पर अतिरिक्त पुलिसकर्मी पहुंचे।

करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद हंगामा खत्म करवा बार खाली करवा पाए। समिट में लगातार विवाद हो रहे हैं। पांच दिन पहले फर्जी कैफे के मैनेजर नीरज का सिर फोड़ दिया गया था। बीते शुक्रवार को युवतियों ने हंगामा कर तोड़फोड़ की थी, जिसका फुटेज भी वायरल हुआ था। वहीं रविवार देर रात फिर से हंगामा और विवाद हुआ।

जो जहां मिला… वहीं पर मारते-काटते गए हमलावर

जिन युवतियों ने बीते शुक्रवार को वाइड बार में बवाल किया था, पुलिस ने अब उनकी तलाश शुरू कर दी है। बार से सीसीटीवी फुटेज जुटाए हैं। उसमें दो युवतियां दिख रही हैं। फुटेज की मदद से उनकी पहचान का प्रयास जारी है। पहचान होने के बाद उन पर कार्रवाई की जाएगी। उनके खिलाफ एफआईआर पहले ही दर्ज की जा चुकी है।

समिट में स्थित एक बार का वीडियो सोमवार को वायरल हुआ, जिसमें लड़के नशे में हंगामा करते नजर आ रहे हैं। वे जय श्रीराम के नारे भी लगाते रहे। बताया जा रहा है कि शराब न देने पर जब हंगामा हुआ तो पुलिस पहुंची। उसी दौरान ये नारेबाजी करने लगे। हालांकि पुलिस इस बात से इनकार कर रही है।

सुसाइड या मर्डर : सिर में खरोंच…गमछे से बंधे थे दोनों पैर


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

ड्राई डे पर मांगी शराब, नहीं देने पर किया हंगामा, समिट में स्थित एक बार का वीडियो सोमवार को वायरल हुआ, जिसमें लड़के नशे में हंगामा करते नजर आ रहे हैं। वे जय श्रीराम के नारे भी लगाते रहे। बताया जा रहा है कि शराब न देने पर जब हंगामा हुआ तो पुलिस पहुंची। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights