अधिकारी पर लगा नाबालिग से रेप का आरोप, लोगों ने पेड़ से बांधकर पीटा

अधिकारी पर लगा नाबालिग से रेप का आरोप, लोगों ने पेड़ से बांधकर पीटा… नाबालिग कैशियर की बातों में आ गई और उसके साथ चली गई। नाबालिग का आरोप है कि टोडाभीम के रास्ते में पढ़ने वाले एक मकान में कैशियर ने उसका रेप किया। इसके बाद ईदगाह वाले रास्ते पर उसे छोड़कर चला गया। 

करौली। हाल ही में राजस्थान सरकार ने प्रदेश की महिलाओं और लड़कियों को फ्री मोबाइल देने की घोषणा की है। पात्रों के पास सरकारी की ओर से मैसेज भी आने लगे हैं और हर शहर में सेंटर बनाए गए हैं, जहां से मोबाइल लिया जा सकेगा। आरोपी है कि इसी बात का फायदा उठाकर सरकारी कर्मचारी ने 17 साल की नाबालिग का रेप किया।

घटना गंगापुर सिटी जिले के टोडाभीम की है। कथित आरोपी जलदाय विभाग में कैशियर के पद पर काम करता है। लोगों ने कैशियर को पेड़ से बांध कर पीटा। टोडाभीम थाना अधिकारी बृजेश कुमार मीणा ने पीड़िता की शिकायत पर कैशियर के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दरअसल, मामला 10 अगस्त का है। सुबह करीब 11 बजे नाबालिग अपने घर पर अकेली थी। उसकी मां किसी काम से बाहर गई हुई थी और पिता जयपुर गए थे। इस दौरान गंगापुर जिले में वजीरपुर का रहने वाला जलदाय विभाग टोडाभीम के एक्सईएन कार्यालय में कैशियर के पद तीन साल से कार्यरत युवक नाबालि के घर पहुंचा।

उसने नाबालिग को फ्री में मोबाइल दिलाने का झांसा दिया। नाबालिग से कहा कि राज्य सरकार फ्री में मोबाइल दे रही है। योजना में तेरा नाम आया है। इसलिए मेरे साथ चलो, मोबाइल दिलाकर लाता हूं नहीं तो बाद में मोबाइल खत्म हो जाएंगे। तब पीड़िता ने उससे कहा कि मैं यह बात मां को यह बात देती हूं। इस पर कैशियर ने पीड़िता से कहा कि मोबाइल लेकर आने के बाद मां को आकर बोल देंगे।

नाबालिग कैशियर की बातों में आ गई और उसके साथ चली गई। नाबालिग का आरोप है कि टोडाभीम के रास्ते में पढ़ने वाले एक मकान में कैशियर ने उसका रेप किया। इसके बाद ईदगाह वाले रास्ते पर उसे छोड़कर चला गया। नाबालिग का कहना है कि रेप का विरोध करने पर कैशियर ने उसे चाकू मारकर घायल भी किया।



नाबालिग ने परिवार को यह बात बताई। इसके बाद पिता से साथ थाने जाकर कैशियर के FIR दर्ज करवाई। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। साथ ही पुलिस ने बताया कि जैसे ही यह बात इलाके के लोगों को पता चली तो उन लोगों ने सुनील को पकड़ लिया। उसे पेड़ से बांधकर जमकर पीटा। बाद में उसे जाने दिया। केस दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

DIG ने नाइट क्लब में की छेड़छाड़, महिला ने जड़ दिया थप्पड़


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

अधिकारी पर लगा नाबालिग से रेप का आरोप, लोगों ने पेड़ से बांधकर पीटा... नाबालिग कैशियर की बातों में आ गई और उसके साथ चली गई। नाबालिग का आरोप है कि टोडाभीम के रास्ते में पढ़ने वाले एक मकान में कैशियर ने उसका रेप किया। इसके बाद ईदगाह वाले रास्ते पर उसे छोड़कर चला गया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights