विदेश जाने का शौक पड़ा महंगा, 24 लाख की ठगी

विदेश जाने का शौक पड़ा महंगा, 24 लाख की ठगी, वहां पर पंकज से मुलाकात कराई। बाद में आरोपियों ने युवकों को क्रिकेट टीम का मेम्बर बनाकर नार्वे भेजा। उसके बाद आरोपियों ने कहा कि अमेरिका का वीजा नहीं लग पाया है।

करनाल (हरियाणा)। युवकों को अमेरिका भेजने के नाम पर आरोपियों ने महिला से 24 लाख रुपये की ठगी की। इतना ही नहीं लाखों रुपये ठगने के बाद भी युवकों को अमेरिका नहीं भिजवा सके। मामले की जानकारी होने के बाद महिला ने आरोपियों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है।

जुंडला निवासी नीलम ने बताया कि वह 2022 में जुंडला स्थित सुनैना मल्होत्रा और सुरिंद्र मल्होत्रा की दुकान पर कपड़े खरीदने के लिए जाती रहती थी। इसी दौरान सुनैना और सुरिंद्र मल्होत्रा ने कहा कि अगर कोई विदेश जाने के लिए इच्छुक हो तो बताना। जिसके बाद आरोपियों ने महिला के फोन पर संपर्क करना शुरू कर दिया।

जिसके बाद महिला ने परिवार के दो युवकों अमेरिका भेजने के लिए बातचीत की। आरोपियों ने तीस लाख रुपये का खर्चा बताया। आरोपियों ने कहा कि पहले जर्मनी जाना पड़ेगा। उसके बाद बोर्डर क्रॉस कराकर अमेरिका भेजा जाएगा। महिला आरोपियों के झांसे में आ गई। बाद में महिला ने कहा कि युवकों को सीधा अमेरिका जाना है।

जिसके बाद आरोपियों ने दस्तावेज लेकर दबाव बनाना शुरू कर दिया। कहा कि वह जर्मनी का वीजा लगवा देंगे और वीजा लगने के बाद ही पैसे भी बाद में लेंगे। 1 जुलाई 2022 को महिला ने आरोपियों को चार लाख रुपये दे दिए। जिसके बाद आरोपियों ने नार्वे के लिए वीजा लगवाया। युवक नार्वे जाने से पहले आरोपियों ने युवकों को एक होटल में ठहराया।

वहां पर जालंधर निवासी पंकज से मुलाकात कराई। बाद में आरोपियों ने युवकों को क्रिकेट टीम का मेम्बर बनाकर नार्वे भेजा। उसके बाद आरोपियों ने कहा कि अमेरिका का वीजा नहीं लग पाया है। दोनों युवक वापस आ गए। आरोपी युवकों को अमेरिका नहीं भिजवा सके और 24 लाख रुपये भी ले लिए। अब आरोपियों ने संपर्क करना भी बंद कर दिया है। मामले की जानकारी होने के बाद पीड़ित महिला ने थाने में मामला दर्ज कराया है।

बेमौसम बारिश : चारधाम यात्रा प्रभावित, फसल बर्बाद


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

विदेश जाने का शौक पड़ा महंगा, 24 लाख की ठगी, वहां पर पंकज से मुलाकात कराई। बाद में आरोपियों ने युवकों को क्रिकेट टीम का मेम्बर बनाकर नार्वे भेजा। उसके बाद आरोपियों ने कहा कि अमेरिका का वीजा नहीं लग पाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights