अपराध

पड़ोसी की गर्भवती पत्नी से किया रेप, बीवी बनाती रही वीडियो

पड़ोसी की गर्भवती पत्नी से किया रेप, बीवी बनाती रही वीडियो… इसी झगड़े के चलते पड़ोसी से बदला लेने के लिए आरोपी ने उसकी पत्नी को ही हैवानियत का शिकार बना लिया। रेप के बाद आरोपी और उसकी पत्नी ने इसका पूरा वीडियो सोशल मीडिया…

नई दिल्ली। ओडिशा के नबरंगपुर से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां के राजमिस्त्री ने पांच माह की गर्भवती महिला के साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया है। इतना ही नहीं बल्कि इस दरिंदगी के दौरान आरोपी की पत्नी पूरी वारदात का वीडियो बनाती रही। दरअसल राजमिस्त्री पीड़िता का पड़ोसी था और उसके पति के साथ आरोपी की कुछ अनबन थी।

इसी झगड़े के चलते पड़ोसी से बदला लेने के लिए आरोपी ने उसकी पत्नी को ही हैवानियत का शिकार बना लिया। रेप के बाद आरोपी और उसकी पत्नी ने इसका पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया बदला ले लेने की बात भी लिखी। फिलहाल पूरे मामले में 38 साल के मिस्त्री और उसकी 35 साल की पत्नी (आशा वर्कर) को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बता दें कि पीड़िता रिश्ते में आरोपी की भाभी लगती है। ये मामला 28 फरवरी का है लेकिन परिवार ने बीते सोमवार को तब पुलिस को जानकारी दी जब पीड़िता ने आत्महत्या करने की कोशिश की। लोकल पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर इंचार्ज दीपक कुमार लेंका ने कहा कि हम मामले की जांच कर रहे हैं। रिश्तों को तार तार करने वाली रेप जैसी वारदातें आम हो गई हैं।

हालिया मामला उत्तर प्रदेश के गोरखपुर का है। यहां एक बुजुर्ग दादा ने अपने नाबालिग पोती के साथ दुष्कर्म कर डाला। इतना ही नहीं बल्कि ये दरिंदगी करने के बाद उसने पोती को 10 रुपए भी दिए और कहा कि मां नहीं बताना। लेकिन दुष्कर्म करते गांव के व्यक्ति ने उसे देखकर शोर मचा दिया।

जिससे वहां लोग पहुंच गए और दर्जनों महिलाएं भी मौके पर पहुंची। लोगों ने आरोपी बुजुर्ग की जमकर धुनाई की और फिर पुलिस को हवाले कर दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच में जुटी।

7 सेकेंड में लूटी महिला की चेन, सीसीटीवी में हुये कैद


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

पड़ोसी की गर्भवती पत्नी से किया रेप, बीवी बनाती रही वीडियो... इसी झगड़े के चलते पड़ोसी से बदला लेने के लिए आरोपी ने उसकी पत्नी को ही हैवानियत का शिकार बना लिया। रेप के बाद आरोपी और उसकी पत्नी ने इसका पूरा वीडियो सोशल मीडिया...

ससुर पर छेड़छाड़ का आरोप, इज्जत की खातिर चुप थी बहू

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights