अपराध

दिल्ली : महिला के मायके में चाकू लेकर घुसा पूर्व पति, खौफनाक अंजाम

दिल्ली : महिला के मायके में चाकू लेकर घुसा पूर्व पति, खौफनाक अंजाम… चीख पुकार सुनकर नीरज का बेटा और आस-पड़ोस के लोग वहां पहुंचे। उन्हें देखते ही आरोपी वहां से फरार हो गया। तीनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां…

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां 40 साल के शख्स की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई। साथ ही शख्स की पत्नी और मां पर भी जानलेवा हमला किया गया। घटना कल्याणवास इलाके के ब्लॉक-44 की है। मृतक की पहचान नीरज के रूप में हुई है।

एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक, नीरज और उसके परिवार पर हमला करने का आरोप उसकी बहन के पूर्व पति पर लगा है। पीड़ित परिवार के रिश्तेदारों ने बताया कि नीरज की बहन का पूर्व पति उत्तराखंड का रहने वाला है। वह शनिवार की शाम नीरज के घर में आ धमका। उसने चाकू से पहले नीरज पर हमला किया। फिर नीरज की 38 वर्षीय बीवी विमल और 60 वर्षीय मां सुनीता पर भी हमला किया।

चीख पुकार सुनकर नीरज का बेटा और आस-पड़ोस के लोग वहां पहुंचे। उन्हें देखते ही आरोपी वहां से फरार हो गया। तीनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने नीरज को मृत घोषित कर दिया। जबकि, मां और बीवी का इलाज जारी है। पुलिस ने नीरज के बेटे विनीत की तहरीर पर मामला दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। मामले में जांच जारी है।

वहीं, दूसरी तरफ त्रिलोकपुरी इलाके से भी मिलता जुलता मामला सामने आया है। यहां 21 साल के युवक की किसी ने धारधार हथियार से हमला कर हत्या कर डाली है। इस मामले की भी जांच जारी है।

1250 करोड़ की ठगी का आरोपी दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

दिल्ली : महिला के मायके में चाकू लेकर घुसा पूर्व पति, खौफनाक अंजाम... चीख पुकार सुनकर नीरज का बेटा और आस-पड़ोस के लोग वहां पहुंचे। उन्हें देखते ही आरोपी वहां से फरार हो गया। तीनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां...

सुनसान सड़क : कांस्टेबल ने की युवती से छेड़खानी, हुआ लाइन अटैच

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights