अपराध

प्रेमिका और प्रेमी को गांव वालों ने बांधकर पीटा, वीडियो सोशल मीडिया पर

प्रेमिका और प्रेमी, दोनों को गांव वालों ने बांधकर पीटा, वीडियो सोशल मीडिया पर… पुलिस का कहना है कि प्रेमिका के परिजनों ने ही दोनों को बांधकर पीटा है। फिलहाल, पुलिस वीडियो को संज्ञान में लेकर कार्रवाई…

उन्नाव। उत्तर प्रदेश के उन्नाव में प्रेमी-प्रेमिका को आपस में बांधकर ग्रामीणों ने पीटा। दोनों की हालत खराब होने पर ग्रामीण मौके पर से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल प्रेमी जोड़े को अस्पताल में भर्ती करा दिया। वहीं, पुलिस का कहना है कि प्रेमिका के परिजनों ने ही दोनों को बांधकर पीटा है। फिलहाल, पुलिस वीडियो को संज्ञान में लेकर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

मामला बारासगवर थाना क्षेत्र के महुआ खेड़ा गांव का है। यहां की रहने वाली एक लड़की का पास के गांव में रहने वाले युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेमिका के बुलाने पर प्रेमी मिलने के लिए देर रात उसके घर पहुंचा था। इस दौरान दोनों को ग्रामीणों ने मिलते पकड़ लिया। इसके बाद दोनों को एक दूसरे को आपस में दुपट्टा से बांध दिया।

इसके बाद ग्रामीणों ने दोनों की जमकर पिटाई कर दी। वहीं मौजूद कुछ लोगों ने प्रेमी और प्रेमिका की मारपीट का वीडियो बना लिया। फिर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मामले में संज्ञान लेते हुए जांच के आदेश दिए हैं। साथ ही आवश्यक कार्यवाही के निर्देश दिए हैं।

मामले में बीघापुर के सीओ विजय आनंद ने बताया, “थाना बारासगवर के मलुहा खेड़ा गांव में गुरुवार की रात प्रेमी-प्रेमिका को लड़की के परिजनों ने मारपीट की है। यह मामला संज्ञान में आया है। इस संबंध में जांच करने के निर्देश दिए गए हैं। साथ ही मामले में वीडियो के आधार पर आरोपी की पहचान कर आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी।”


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

प्रेमिका और प्रेमी, दोनों को गांव वालों ने बांधकर पीटा, वीडियो सोशल मीडिया पर... पुलिस का कहना है कि प्रेमिका के परिजनों ने ही दोनों को बांधकर पीटा है। फिलहाल, पुलिस वीडियो को संज्ञान में लेकर कार्रवाई...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights