राष्ट्रीय समाचार

साहित्यकार माथुर सम्मानित

साहित्यकार माथुर सम्मानित… साहित्यकार सुनील कुमार माथुर नियमित रूप से विभिन्न पत्र पत्रिकाओं में लिखते रहते हैं और स्थानीय, राज्य व राष्ट्रीय स्तर की पत्र पत्रिकाओं में समय समय पर इनकी रचनाएं प्रकाशित होती रहती हैं। #कार्यालय संवाददाता

जोधपुर। बाल प्रहरी और बाल साहित्य संस्थान अल्मोड़ा उत्तराखंड ध्दारा गूगल मीट पर आयोजित आनलाईन अभिभावक सम्मेलन में बतौर विशिष्ट सहभागिता निभाने एवं सुंदर कविता पाठ करने के लिए साहित्यकार सुनील कुमार माथुर को सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया गया।

साहित्यकार सुनील कुमार माथुर नियमित रूप से विभिन्न पत्र पत्रिकाओं में लिखते रहते हैं और स्थानीय, राज्य व राष्ट्रीय स्तर की पत्र पत्रिकाओं में समय समय पर इनकी रचनाएं प्रकाशित होती रहती हैं। माथुर पूर्व में भी बाल प्रहरी व बाल साहित्य संस्थान अल्मोड़ा ध्दारा आयोजित आन लाइन कवि सम्मेलनों और अभिभावक सम्मेलन में अपनी भागीदारी निभा कर सम्मानित हो चुके हैं।

माथुर देवभूमि समाचार पत्र के पटल से भी जुडे हुए हैं और इनके लेख पटल पर समय समय पर प्रकाशित होते रहते हैं। वे देवभूमि ध्दारा भी सम्मानित हो चुके है व अनेक संस्थाओं ने उन्हें उनके उत्कृष्ट कार्य हेतु सम्मानित समय समय पर सम्मानित कर माथुर की सेवाओं की सराहना की हैं.

बच्चों से उनका बचपन न छीनें : सारस्वत


साहित्यकार माथुर सम्मानित... साहित्यकार सुनील कुमार माथुर नियमित रूप से विभिन्न पत्र पत्रिकाओं में लिखते रहते हैं और स्थानीय, राज्य व राष्ट्रीय स्तर की पत्र पत्रिकाओं में समय समय पर इनकी रचनाएं प्रकाशित होती रहती हैं। #कार्यालय संवाददाता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights