उत्तराखण्ड समाचार

विकास के नाम पर पड़ेगा वोट पाँचों सीट जीतेगी भाजपा : दूबे

पवन ने कहा कि इस बार युवा विकास के लिए वोट देगा,अपने राष्ट्र के लिए वोट देगा और पुन: प्रदेश की पाँचों सीटें भाजपा की‌ झोली में दे देगा। क्योंकि सभी के दिल में मोदी हैं और मोदी के दिल में देशवासी‌ हैं।

देहरादून। देश में लोकसभा चुनाव का दौर चल रहा है वहीं देवभूमि में चुनाव प्रचार थम चुका है और कल शुक्रवार को प्रदेश की जनता ईवीएम में कैद कर देगी पाँचों सीटों पर प्रत्याशियों की किस्मत। उत्तराखण्ड में लोकसभा की पाँच सीटों पर पचपन प्रत्याशी इस बार अपनी किस्मत आजमा रहे हैं, कुछ चेहरे पुराने हैं तो कुछ बिल्कुल नये हैं।

प्रदेश के समाजसेवी पवन दूबे ने कहा कि जनता को और खासकर जो पहली बार वोट देने वाला युवा है अपने मताधिकार का उपयोग अवश्य करे। पवन ने यह भी कहा देश का युवा जागरूक हो चुका है और वर्ष 2014 के बाद से विकास और राष्ट्रहित को देख कर युवा वोट कर रहा है जो इस बार भी होगा। पवन ने कहा भारतीय जनता पार्टी के द्वारा राष्ट्र के साथ सनातन धर्म को भी मजबूती प्रदान की है।

विश्व में यह संदेश पहुँचा है कि भारत अपनी सनातन संस्कृति को संजो कर आज भी उसके अनुरुप चल रहा है। आज दुनिया भर में भारत का डंका बज रहा है और यह हमारा युवा बखूबी समझ रहा है। पवन ने कहा कि इस बार युवा विकास के लिए वोट देगा,अपने राष्ट्र के लिए वोट देगा और पुन: प्रदेश की पाँचों सीटें भाजपा की‌ झोली में दे देगा।

क्योंकि सभी के दिल में मोदी हैं और मोदी के दिल में देशवासी‌ हैं। पवन ने अपील की है कि युवा व अन्य सभी जिम्मेदार नागरिक वोट जरूर दें भले यह उनकी निजता है कि वह किसको वोट देंगे परन्तु वोट अवश्य दें।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights